×

MP Rewa News: संजय गांधी अस्प्ताल में सिक्योरिटी गार्ड बने गुंडे, मरीज के परिजनों के साथ कर रहे मारपीट, वीडियो वायरल

MP Rewa News: रीवा संजय गांधी अस्प्ताल में अधिकारियों ने सिक्योरिटी गार्ड के रूप में गुंडे पाल रखे हैं। CMO के सामने ही मरीज के परिजनों के साथ कर रहे मारपीट और CMO बने रहे तमाशबीन

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 15 Oct 2022 9:06 AM GMT
X

रीवा के संजय गांधी अस्प्ताल में अधिकारियों ने सिक्योरिटी गार्ड के रूप में पाल रखे हैं गुंडे, मरीज के परिजनों के साथ करते हैं मारपीट: Video- Newstrack

MP Rewa News: रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल की नाकामी हुई उजागर संजय गांधी हॉस्पिटल (Sanjay Gandhi Hospital) है गुंडों के कब्जे में जब चाहा जिसे अधिकारियों के चेंबर में ले जाकर डंडे बरसाते हैं सिक्योरिटी गार्ड, जब से संजय गांधी हॉस्पिटल के डीन को बदला गया है तब से संजय गांधी में अराजकता गुंडागर्दी जोरो से जारी है। सूत्रों की माने तो डीन से लेकर के कई डाक्टर हॉस्पिटल छोड़कर अपना समय देते हैं। अपने निजी क्लीनिक में जिसके चलते अधिकारी एवं कर्मचारियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि जब चाहा जिसे बंधक बनाकर लात घूसों से उनकी पिटाई कर दिया।

इस वायरल वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं। किस तरह सुरक्षा कर्मी अपनी निचता का परिचय दे रहे है सीएमओ कार्यालय के अंदर अपने आकाओं के आदेश पर सीएमओ के सामने ही जानवरों की तरह लात घूंसे डंडों से मरीज व परिजो से मारपीट करते है और सीएमओ तमाशा देख अपनी कुर्सी से उठना तक उचित नहीं समझते।

संजय गांधी अस्पताल में मारपीट का वीडियो वॉयरल हुआ

संजय गांधी अस्पताल में एक बार फिर मारपीट का वीडियो वॉयरल हुआ है। इस वीडियों में सिक्योरिटी गार्ड मरीज के परिजनों को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। हालांकि मामला थाने पहुंच गया है और पुलिस जांच कर रही है। हैरानी इस बात की है कि गार्ड पिटाई भी सीएमओ के सामने कर रहे हैं।

बताया गया कि बीती रात तीन युवक अस्पताल में शराब पीकर हंगामा कर रहे थे, पहले तो गार्ड उन्हें सीएमओ के पास ले गए और इस दौरान बात चीत होने लगी। बातचीत के दौरान वीडियो बनाया जाने लगा, तीन युवको में एक युवक भी वीडियो बना रहा था, जिसके बाद उसे एक गार्ड ने रोका और जब वह नहीं माना तो उसने उसके ऊपर हमला कर दिया। इस प्रकार से सभी गार्ड एक जुट होकर तीनों युवक के साथ मारपीट करने लगे। इनमें से एक युवक चिल्लाता रहा कि वह हार्ट का पेशेंट है लेकिन उसे गार्डो ने बेरहमी से पीटा, तीनों युवको को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

व्यक्ति चीखता चिल्लाता रहा मैं हार्ट का पेसेंट हूं, मुझे मत मारो

दोनो पक्ष अपने-अपने को सही बता रहें है। मार खा रहा व्यक्ति चीखता चिल्लाता रहा मैं हार्ट का पेसेंट हूं, मुझे मत मारो... SGMH के सिक्योरिटी गार्ड बरसाते रहे लात, घूंसे और डंडे कहीं ना कहीं रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल की नाकामिया उजागर हो रही है जब से संजय गांधी हॉस्पिटल की कमान डीन डाक्टर देवेश सरस्वत को दी गई है तब से संजय गांधी हॉस्पिटल में अराजकता का माहौल व्याप्त हो गया है।

सिक्योरिटी गार्ड की आड़ में घुसे हैं संजय गांधी परिसर में गुंडे जो अपने आकाओं के निर्देशों पर मरीजों के परिजनों के साथ आए दिन करते हैं गाली गलौज और बरसाते हैं डंडा पूर्व में संजय गांधी हॉस्पिटल के डीन रह चुके pc द्विवेदी, मनोज इंदुलकर इनके कार्यकाल पर संजय गांधी हॉस्पिटल के स्टाफ में कार्रवाई का भय रहता था।

मरीजों का सही तरीके से उपचार भी होता था और शांति का वातावरण निर्मित रहता था मगर जब से देवेश सरस्वत को संजय गांधी हॉस्पिटल का डीन बनाया गया तब से अराजकता गुंडागर्दी का माहौल चरम सीमा पर संजय गांधी अस्प्ताल में चल रही है तानाशाही एक तो तीन युवकों की बेदम पिटाई की उसके बाद उन्हें पुलिस के हवाले भी कर दिया गया है विंध्य की सबसे बड़ी अस्प्ताल रीवा की संजय गांधी अस्पताल मानी जाती हैं जहां उपचार नहीं मिलता है बल्कि उपचार की बजह सुरक्षा कर्मी बरसाते है तावतोड़ डंडे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story