×

Madhya Pradesh: छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा, वाहन के खाई में गिरने से 7 लोगों की जलकर मौत

Madhya Pradesh स्थित छिंदवाड़ा जिले में एक बेहद गंभीर सड़क हादसे में बच्चे समेत कुल 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा बारातियों से भरा एक वाहन खाई में गिरने से हुआ।

Rajat Verma
Written By Rajat Verma
Published on: 16 Jun 2022 6:06 AM GMT (Updated on: 16 Jun 2022 6:11 AM GMT)
seven people died as vehicle carrying them to a wedding procession fell into a gorge in chhindwara
X

छिंदवाड़ा में भीषण सड़क हादसा

Road Accident In Chhindwara MP : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) स्थित छिंदवाड़ा जिले में एक बेहद गंभीर सड़क हादसे में बच्चे समेत कुल 7 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा बारातियों से भरा एक वाहन खाई में गिरने से हुआ है। घटना को लेकर प्राप्त जानकारी के मुताबिक बारात जा रही बोलेरो गाड़ी अचानक से अनियंत्रित होकर बीती रात के समय एक खाई में जा गिरी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है। कड़ी मसक्कत के बाद आज सुबह वाहन और लाशों को खाई से बाहर निकाला गया है।

यह घटना बुधवार देर रात की है, जब अंधेरे में ड्राइवर ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। वाहन खाई में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची। जिसके बाद आज गुरुवार सुबह पुलिस और दमकल कर्मियों की मदद से सभी शवों और क्षतिग्रस्त वाहन को खाई से बाहर निकाला गया है। पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच में जुटी है। हादसे के असल कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने मामले दर्ज करते हुए शवों की शिनाख्त में जुटी है।

7 लोगों की दर्दनाक मौत

घटना के मद्देनज़र 7 लोगों की मौत के अतिरिक्त 6 लोगों के घायल होने की भी सूचना है। सभी घायलों को उचित उपचार के लिए निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुरुआती जांच के आधार पर घटना को लेकर पुलिस के हाथ कुछ तथ्य लगे हैं जिसके तहत बताया जा रहा है। बीती रात सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चलते वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। घटना बीती रात 12 बजे के बाद कि बताई जा रही है, जिसके मद्देनज़र रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने में सुबह तक का समय लग गया। घटना में मृत सभी कुल 7 लोगों में एक मासूम बच्चा भी है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story