×

MP News: माता का चमत्कार: देवी मंदिर में एक महिला ने मां को चढ़ा दी अपनी जीभ, 4 घंटे बाद फिर आ गई वापस

MP News Today: माता के दरबार में महिला ने अपनी जीभ मां को चढ़ा दी कुछ लोगों के द्वारा देखा गया तो आनन-फानन में पुलिस प्रशासन और एंबुलेंस को सूचना दी गई।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 4 Oct 2022 3:46 AM GMT
Mothers miracle: A woman offered her tongue to mother in Devi temple, came back after 4 hours
X

रीवा: देवी मंदिर में एक महिला ने मां को चढ़ा दी अपनी जीभ, 4 घंटे बाद फिर आ गई वापस: Photo- Social Media

Rewa News: रीवा जिले (Rewa district) के चोरहटा थाना (Chorhata Police Station) के मैदानी में शिवाजी नगर में शारदा देवी का भुईयां माता मंदिर तकरीबन 100 वर्षों से ज्यादा पुराना मंदिर स्थापित है जहां पर भारी तादाद में भक्तों की भीड़ लगती है भक्त आते हैं अपनी मनोकामना मांगते हैं और उनकी मनोकामना पूर्ण होती है कई बार भक्तगण अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए माता के चरणों में अपनी जीभ तक चढ़ा देते हैं।

एक ऐसा ही ताजा मामला आज देखने को मिला है आज सुबह एक महिला तकरीबन 5:00 बजे के आसपास माता के दरबार में गई और वहां पर उसने अपनी जीभ मां को चढ़ा दी कुछ लोगों के द्वारा देखा गया तो आनन-फानन में पुलिस प्रशासन और एंबुलेंस को सूचना दी गई। लेकिन जब प्रशासन और एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो स्थानीय लोगों के द्वारा प्रशासन को उल्टे पैर वापस लौटा दिया गया।

जब महिला की जीभ वापस आ गई

स्थानीय लोगों ने कहा कि हमारी माता ही समस्या का समाधान करेंगी स्थानीय लोगों के द्वारा तुरंत भजन कीर्तन शुरू कर दिया गया और भक्तों का कहना सच हुआ तकरीबन 4 घंटे बाद महिला की जीभ वापस आ गई और वह होश में आ गई।

स्थानीय लोगों का कहना है कि माता के दरबार में जो भी आज तक गया है खाली हाथ वापस नहीं लौटा है यह बहुत ही प्राचीन और पुराना मंदिर है लोगों के आस्था का केंद्र बना हुआ है यह मंदिर दुआरी मैदानी शिवाजीनगर और कुछ ऐसे लगे हुए मोहल्ले हुए हैं जहां के लोगों की यह मंदिर कुल देवी का मंदिर है।

मनोकामना पूर्ण करने के लिए देवी मां को चढ़ाया जाता है जीभ

ये कोई पहला मामला नही है, हर वर्ष नव रात्रि में लोग अपनी मनोकामना पूर्ण करने के लिए देवी को प्रसन्न करने के लिए मन्नतें मांगते हैं और फिर अपनी जीभ को काट कर देवी माँ को समर्पित करते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story