×

MP News: रीवा की विकास यात्रा हुई फ्लॉप, जनपद अध्यक्ष ने विकास यात्रा को बताया विनाश यात्रा

MP News: 20 दिनों तक इस यात्रा के माध्यम से शासन की योजना और विकास कार्यों को लेकर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में शासन-प्रशासन की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 5 Feb 2023 10:44 AM GMT
MP News
X

MP News (Newstrack)

MP News: मध्यप्रदेश में पांच फरवरी से शिवराज सरकार सभी जिलों में विकास यात्रा का शुभारंभ करेगी। 20 दिनों तक इस यात्रा के माध्यम से शासन की योजना और विकास कार्यों को लेकर प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में शासन-प्रशासन की ओर से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे, जिसका शुभारंभ होने से पहले ही फ्लॉप होती नजर आई है। जनपद अध्यक्ष ने विकाश यात्रा को विनाश यात्रा का रूप दे दिया है ।

20 दिनों तक चलेगी विकास यात्रा

विधायक मंनगवा पंचू लाल ने बताया कि पांच फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक पूरे प्रदेश में हर विधानसभा में विधायक के नेतृत्व में 20 दिन की यात्रा चलेगी। यह प्रयास रहेगा कि हर गांव, हर पंचायत तक विधायक पहुंचे और वहां जो विकास कार्य हुए हैं, हितग्राहियों को जो लाभ हुआ है, उसका बखान करें। कार्यक्रम के माध्यम से भूमि पूजन हो जाए, लोकार्पण हो जाए, इसी तरह के कई विकास कार्यों को लेकर विकास यात्रा चलेगी। इस यात्रा के माध्यम से कुछ रह गया है, जैसे बंटवारा या अन्य कोई समस्या तो शासन और प्रशासन मिलकर उसका निपटारा करने का प्रयास करेंगे।

गंगेव जनपद में हुआ विकाश यात्रा का विरोध

एमपी के रीवा गंगेव जनपद में विकास यात्रा का जमकर विरोध हुआ है जनपद अध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि ये विकास यात्रा नही विनाश यात्रा गाव के बिजली की समस्या पानी की समस्या सड़क की समस्या से जनता जूझ रही है। आज तक सुधार कार्य नही हुआ तो भला कैसी विकास यात्रा, जले ट्रांसर्मर को आज तक बदला नहीं गया। जिसका जनपद अध्यक्ष के साथ साथ सरपंच ने विरोध किया है। विकास यात्रा के रथ को रोक दिया है. इनकी मांग है कि जब तक हमारी मांग पूरी नही तब तक हम लोग विरोध करेंगे और हमारा धरना जारी रहेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story