×

MP: सीएम पद से हटने के बाद भी फुल फॉर्म में शिवराज, बोले – ‘ढोल-ताशे बजाएं, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा’

MP News: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो इस और इशारा कर रहा है। वीडियो में शिवराज कुछ फरियादियों से घिरे होते हैं, जो पुलिस की शिकायत करते नजर आते हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Jan 2024 9:47 AM GMT (Updated on: 8 Jan 2024 9:51 AM GMT)
Shivraj singh chauhan
X

Shivraj singh chauhan  (photo: social media )

MP News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कुर्सी से उतरने के बाद भी सुर्खियों के सरताज बने हुए हैं। उनकी ऊर्जा और जनता में उनके प्रति दीवानगी कम होती नजर नहीं आ रही है। जहां – जहां भी वो पहुंच रहे हैं, लोगों की भारी भीड़ जमा हो रही है, जिसमें महिलाओं की संख्या अधिक देखने को मिलती है। लंबे समय तक प्रदेश की बागडोर संभालने वाले शिवराज सिंह चौहान के तेवर अभी भी वहीं हैं।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो इस और इशारा कर रहा है। वीडियो में शिवराज कुछ फरियादियों से घिरे होते हैं, जो पुलिस की शिकायत करते नजर आते हैं। जिसके जवाब में पूर्व मुख्यमंत्री कहते हैं - ढोल-ताशे बजाएं, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा’।

वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान इस दौरान सीहोर जिले के भेरूदा पहुंचे थे। जहां रास्ते में कुछ फरियादियों ने उनका काफिला रोक दिया और उन्हें अपनी समस्या बताई। इनमें ढोल-ताशा संचालक भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि नए नियमों का हवाला देकर पुलिस वाले उन्हें परेशान करते हैं।

इस पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि डीजे बजाने पर पाबंदी है लेकिन ढोल-ताशे और बैंड पर नहीं। आप बैंड बजाएं, ढोल बजाएं, ताशे बजाएं... कोई रोक नहीं, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा। ये सुन फरियादी गदगद हो गए और शिवराज सिंह चौहान के समर्थन में नारे लगाने लगे।


भेरूंदा के बैंड संचालक राकेश गौर ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को नए नियमों को लेकर ज्ञापन दिया था, जिसमें उन्होंने कहा कि आप बैंड, ढ़ोल, और ताशे बजाएं।

लाडली बहना योजना को लेकर किया था बड़ा ऐलान

प्रदेश की महिलाओं के बीच अपना अलग स्थान बनाने वाले शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव से पहले लाडली बहना योजना लाकर पूरा गेम पलट दिया था। इसके बाद जब मोहन यादव नए मुख्यमंत्री बने तो योजना के बंद को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगने लगीं। शनिवार को भेरूंदा की ही जनसभा में महिलाओं के सामने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए शिवराज ने बता दिया कि 10 तारीख को सभी बहनों के खाते में पैसे पहुंच जाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story