MP News: सिहावल के MLA कमलेश्वर पटेल ने की गांधी चौपाल, BJP सरकार पर किया हमला

MP News: सिहावल विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने अपने क्षेत्र दर्जनों ग्राम में गांधी चौपाल आयोजित कर जनता को गांधी जी के मार्ग का अनुसरण करने का संदेश दे रहे हैं।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 14 Dec 2022 2:52 PM GMT
Rewa News
X

सिहावल के MLA कमलेश्वर पटेल ने की गांधी चौपाल

MP News: सिहावल विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने अपने क्षेत्र दर्जनों ग्राम में गांधी चौपाल आयोजित कर जनता को गांधी जी के मार्ग का अनुसरण करने का संदेश दे रहे हैं साथ ही देश व प्रदेश में व्याप्त भाजपा सरकार के कुशासन को भी उजागर कर रहे हैं।

विधायक ने दर्जनों गांव में गांधी चौपाल

विधायक ने इस अवसर पर देवसर ब्लाक के विभिन्न ग्रामों इसमें भैसाहुड, सरौधा, दुआरी, डोड़की नगौरा, डोडकी मैराहवा, मझिगमा प्रथम, चंदरेह, बघबुडवा, झुरही, सजहर, कोहराखोह, कारी केरवा टोला, मजौना बसहा, सहुआर क्षेत्र में जगह-जगह गांधी चौपाल लगाकर स्थानीय ग्रामीणों के बीच बैठकर उनकी समस्याओं को सुनकर उनके निराकरण के हरसंभव प्रयास किए।

देश में महंगाई एवं बेरोजगारी चरम सीमा पर है: विधायक

विधायक ने कहा कि देश की आजादी के बात से अभी तक देश में महंगाई एवं बेरोजगारी चरम सीमा पर है। विधायक पटेल ने आगे कहा कि भाजपा राज में आज देश का संविधान खतरे में है, भाजपा लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है इससे जरूरतमंदों एवं गरीबो के हित प्रभावित होंगे और देश में जो व्यवस्था है वह बिगड़ जाएगी। आज देश में एकता, भाईचारे की आवश्यकता है, ग्रामों में गांधी चौपाल लगाने का उद्देश्य यह है कि सभी जाति, समुदाय को एक मंच पर लाकर भाईचारा एवं समन्वय कायम किया जाए।

गांधी चौपाल में ये रहे मौजूद

गांधी चौपाल में अध्यक्ष,जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण सिंगरौली ज्ञानेंद्र द्विवेदी, अध्यक्ष, देवसर ब्लाक कांग्रेस कमेटी जोखन सिंह, सदस्य जिला पंचायत अशोक पैगाम, कांग्रेस नेता लल्ला बेस, सरपंच एवं कांग्रेस नेता वरुण दिवेदी सहित अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे। विधायक पटेल ने अनेको स्थानों पर गांधी चौपाल आयोजित की जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणजन शामिल हुए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story