×

Rewa News: विकास यात्रा पर सिरफिरे ने चलाए पत्थर, आधा दर्जन लोग जख्मी

Rewa News: मऊगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नाउन खुर्द गांव में हो रही विकास यात्रा के दौरान एक युवक द्वारा पत्थरबाजी की गई, जिसमें तक़रीबन 4 से 5 लोगों को चोटें आईं।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 21 Feb 2023 12:55 PM GMT
In Madhya Pradesh Rewa, madmen pelted stones on Vikas Yatra, half a dozen people injured
X

मध्यप्रदेश रीवा: विकास यात्रा पर सिरफिरे ने चलाए पत्थर, आधा दर्जन लोग जख्मी

Rewa News: मऊगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत नाउन खुर्द गांव में हो रही विकास यात्रा के दौरान एक युवक द्वारा पत्थरबाजी की गई, जिसमें तक़रीबन 4 से 5 लोगों को चोटें आईं। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाला आरोपी उस वक्त नशे में था और स्थानीय विधायक प्रदीप पटेल का संबोधन शुरू होने के साथ ही उसने भीड़ के ऊपर पत्थर बरसाने शुरु कर दिए।

योजनाओं को घर-घर पहुंचाने के लिए विकास यात्रा का कार्यक्रम

दरअसल मध्य प्रदेश सरकार के द्वारा सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने के लिए विकास यात्रा निकाली जा रही है, जिसके लिए सरकार ने प्रत्येक गांव में जाकर सरकारी योजनाओं को बताने का काम शुरू किया है, परंतु सरकार की इस यात्रा को जगह-जगह पर राजनीतिक विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है।

जानकारी के मुताबिक मऊगंज विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल विकास यात्रा के साथ नाउन खुर्द गांव पहुंचे थे, जहां पर पहले तो सरकार की योजनाओं का बखान किया गया, इस दौरान जैसे ही बीजेपी विधायक अपने संबोधन के लिए मंच पर खड़े हुए, तभी भीड़ में शामिल एक असामाजिक तत्व ने वहां मौजूद लोगों पर पथराव करना शुरू कर दिया।

पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि पत्थरबाजी की घटना में तकरीबन 4 से 5 लोग घायल हुए हैं और एक बच्ची को गंभीर चोट आई है, लोगों का कहना है कि घटना के वक्त आरोपी नशे में धुत था, जिसकी वजह से उसने पत्थरबाजी की घटना को अंजाम दिया, हालांकि अभी घटना के अन्य कारणों की जानकारी नहीं लग पाई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही उससे पूछताछ की जाएगी। इस बारे में भी पड़ताल की जाएगी कि कहीं इसके पीछे कोई राजनीतिक साजिश तो नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story