Rewa News: कॉलेज से छात्रा हुई रहस्यमय ढंग से लापता, 14 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं लगा कोई सुराग

Rewa News: छात्रा 14 दिसंबर को बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने टीआरएस कॉलेज रायपुर से रीवा आई हुई थी और शाम को वह घर नहीं पहुंची।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 28 Dec 2022 12:03 PM GMT
Rewa News
X

Rewa News (Newstrack)

Rewa News: रीवा शहर के ठाकुर रणमत सिंह महाविद्यालय से बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा रहस्यमय ढंग से बीते 14 दिसंबर को लापता हो गई है। परिजनों की मानें तो छात्रा 14 दिसंबर को बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई करने टीआरएस कॉलेज रायपुर से रीवा आई हुई थी और शाम को वह जब घर नहीं पहुंची तो रायपुर में सन्नाटा छा गया।तत्काल ही परिजनों के द्वारा रायपुर थाने में इसकी जानकारी दी गई। इसके बाद भी लापता छात्रा का कोई सुराग नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है कि बीते 14 दिसंबर को छात्रा टीआरएस कॉलेज में पढ़ाई करने रोजाना की तरह आई तो थी मगर शाम तकरीबन 4:30 बजे कॉलेज से घर जाने की बात कह कर चली गई थी।

लापता छात्रा की सहेली ने मीडिया को बताया कि फोन के माध्यम से हमें जानकारी दी गई कि मैं घर जा रही हूं इसके बाद उसका फोन बंद हो गया और आगे कोई सम्पर्क नही हो पाया।

परिजनों के द्वारा बताया गया कि इस घटना की शिकायत रायपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है मगर पुलिस अब तक लापता छात्रा को खोज नहीं पाई है। जिसका फोन नंबर एक बार बीच में चालू जरूर हुआ था मगर कुछ ही देर बाद लड़की ने फोन करके अपनी बड़ी बहन को बताया कि मुझे पता नहीं मैं कहां हूं टैक्सी स्टैंड लिखा हुआ है उसके बाद से छात्रा से अब तक कोई संपर्क नहीं हो पाया है।

वहीँ परिजन इस घटना की शिकायत लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे तो एसपी नवनीत भसीन के द्वारा तत्काल ही साइबर की मदद से लड़की के नंबर को ट्रेस करने एवं पुलिस टीम गठित करके लड़की की खोज में पुलिस को रवाना कर दिया गया है पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया कि लड़की को जल्द से जल्द खोज कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

रीवा एनएसयूआई छात्र संघ एवं परिजन पहुंचे एसपी के पास सौंपा ज्ञापन

रीवा एनएसयूआई छात्र संघ तत्काल ही इस मामले को संज्ञान में लेते हुए छात्रों के साथ रीवा एसपी कार्यालय पहुंचकर लापता छात्र का पता लगाने के लिए ज्ञापन सौंपा है और जल्द से जल्द छात्रा का पता लगाने की मांग की है एनएसयूआई छात्र संघ के द्वारा बताया गया कि अगर लापता छात्रा का पता पुलिस नहीं लगा पाती है तो छात्र आंदोलन करने को मजबूर होंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story