MP News Today: पहले की किशोरी से छेड़छाड़, जब जताया विरोध तो घर पर बम फेंकने की दी धमकी

MP News Today: रीवा जिले में देखने को मिला है, जहां एक युवक के द्वारा एक किशोरी से जोर-जबरजस्ती छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, जिसका विरोध करने पर घर को बम फेंकने की धमकी दी है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 27 Oct 2022 11:17 AM GMT
Rewa News
X

किशोरी के छेड़खानी।

MP News Today: मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार (BJP Government) एक तरफ महिलाओ, बेटियों की सुरक्षा की बात करती है। वहीं, अब बेटी सुरक्षित नहीं रह गई है राह चलते दरिंदे अब बेटियों से छेड़छाड़ करने की नियत से रास्ते में ही मौके का फायदा उठाने का प्रयास करते हैं और विरोध करने पर उनके घर पर अब बम फेंकने की धमकी भी देना शुरू कर दिए हैं।

एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले में देखने को मिला है जहां एक युवक के द्वारा एक किशोरी से जोर-जबरजस्ती छेड़छाड़ करने का प्रयास किया, जबकि किशोरी के द्वारा विरोध किया गया तो उसी के घर पर बम फेंकने की धमकी दी है, जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि तब तक आरोपी मौके से फरार हो चुका था। सिटी कोतवाली थाने के गुढ चौराहा की घटना बताई जा रही है। आरोपी राहुल सोनी निवासी रानी तालाब गुढ चौराहा स्थित बस्ती में आया हुआ था और एक किशोरी के साथ छेड़खानी कर रहा था। पीड़िता ने इसका विरोध किया और घरवालों को जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किया मामला दर्ज

इस बात से नाराज आरोपी ने घर में घुसकर हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक वह लड़की के घरवालों से विवाद करता रहा बाद में उसने घर के बाहर दिवाली वाला बम फोड़ कर पूरे घर को उड़ा देने की धमकी दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर के बाहर पुलिस को बम के छर्रे बरामद हुए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। उक्त आरोपी पूर्व में भी उसे परेशान करता था जिस पर घर वालों ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। हालांकि तब घरवालों की समझाइश पर आरोपी ने उसे परेशान करना बंद कर दिया था। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

घर में घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज: थाना प्रभारी

परिजनों ने बताया कि घर के बाहर काफी जोर का धमाका हुआ था। आरोपी ने घर के बाहर कोई बड़ा वाला बम फेंका था। थाना प्रभारी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने पर घर में घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज किया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story