×

Rewa News: ट्रैफिक थाने के कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने लिया एक्शन

Rewa News: भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के क्रम में लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ की टीम ने रिश्वतखोर ट्रैफिक थाने के प्रभारी एवं आरक्षक को 10,500 की रिश्वत लेते हुए धर दबोचा ।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 29 March 2023 4:41 PM GMT
Rewa News: ट्रैफिक थाने के कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने लिया एक्शन
X
ट्रैफिक थाने के कर्मचारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, लोकायुक्त की टीम ने लिया एक्शन: Photo- Social Media

Rewa News: भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के क्रम में लोकायुक्त एसपी गोपाल धाकड़ की टीम ने रिश्वतखोर ट्रैफिक थाने के प्रभारी एवं आरक्षक को 10,500 की रिश्वत लेते हुए धर दबोचा । इससे पहले आरोपी सूबेदार दिलीप तिवारी ईमानदारी का चोला पहन कर सच्चाई का ढिंढोरा पीटते नजर आते थे, लेकिन मामले का पर्दाफाश होने पर लोगों में हैरानी का आलम है।

पिकअप वाहन छोड़ने के एवज में मांगी रिश्वत

मध्य प्रदेश के रीवा में लगातार लोकायुक्त की टीम ने रिश्वतखोरों के खिलाफ अभियान चला रखा है। इसी दौरान जिले में एक ऐसा मामला प्रकाश में आया, जहां ट्रैफिक थाने के सूबेदार दिलीप तिवारी और आरक्षक अमित सिंह रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किए गए हैं। आपको बता दें कि रीवा शहर में सूबेदार दिलीप तिवारी ईमानदारी का चोला ओढ़कर रिश्वतखोरी का खेल कर रहे थे। उन्हें पिकअप वाहन छोड़ने के मामले में साढ़े दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। रीवा लोकायुक्त के शिकंजे में यातायात सूबेदार तथा आरक्षक फंस गए। यह कार्रवाई रीवा जिला मुख्यालय स्थित मार्तंड स्कूल तिराहे, सिविल लाइन थाने के सामने की गई है।

वाहन को छोड़ने के लिए रिश्वत ली जा रही थी

आरोप है कि दिलीप तिवारी, सूबेदार थाना यातायात रीवा और अमित सिंह बघेल, आरक्षक चालक 189 थाना यातायात द्वारा वाहन को छोड़ने के लिए रिश्वत ली जा रही थी। चेकिंग में पिकअप वाहन जो कूलर लोड कर सीधी मझौली जा रहा थी, उसे पकड़ा गया था और इसी पिकअप वाहन छोड़ने के एवज में रिश्वत मांगी गई थी। वाहन मालिक द्वारा इतनी रकम देने में असमर्थता जताई गई और उसने लोकायुक्त के यहां शिकायत कर दी थी।

जिसके बाद लोकायुक्त की टीम ने रिश्वतखोरों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। वाहन स्वामी से कहा गया कि वो रिश्वत मांग रहे कर्मचारियों के पास फिर जाए। जब वो उससे पैसे की मांग करें तो उसे पैसे देने का बहाना करें। वाहनस्वामी ने ऐसा ही किया और मौके पर पहुंची टीम ने रिश्वतखोरों को दबोच लिया।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story