MP News: सोहागी पहाड़ में ट्रेलर और बस की हुई आमने-सामने भिड़ंत अब तक 15 लोगों की मौत, कई यात्री गंभीर रूप से घायल

MP News: मध्यप्रदेश के रीवा के सोहागी थाना क्षेत्र के सुहागी पहाड़ में देर रात बस और टेलर ट्रक में भिड़ंत हुई हो गई जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 22 Oct 2022 3:24 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2022 3:35 AM GMT)
Madhya Pradesh: Trailer and bus collided in Sohagi mountain, 15 people died so far
X

मध्यप्रदेश: सोहागी पहाड़ में ट्रेलर और बस की हुई आमने-सामने भिड़ंत अब तक 15 लोगों की मौत

MP News Today: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के सोहागी पहाड़ (sohagi mountain) में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। 3 वाहनों की भीषण टक्कर हो जाने से लगभग 15 मजदूरों की मौत हो गई है जबकि 40 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा एमपी-यूपी की सीमा को जोड़ने वाले नैशनल हाईवे 30 पर हुआ है। ये सभी मजदूर दिवाली मनाने घर जा रहे थे। घटना की जानकारी लगने के बाद सोहागी पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे में घायल हुए लोगों को त्योंथर सिविल अस्पताल के साथ ही रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भी भर्ती कराया गया है।

यह पूरी घटना देर रात की बताई जा रही है। बस हैदराबाद जबलपुर से चलकर रीवा के रास्ते प्रयागराज उतरौला जा रही थी। बताया जा रहा है कि दीपावली की खुशियां मनाने सिकंदराबाद , हैदराबाद , जबलपुर से बस में सवार होकर यात्री अपने घर प्रयागराज , उतरौला, लखनऊ जा रहे थे। इस बीच पहले यात्री बस कटनी पहुंची। बस में लखनऊ के लिए कटनी से और सवारियों को भरा गया। इसके बाद बस सवारियों को लेकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ के लिए रवाना हुई। जैसे ही बस रीवा के सोहागी पहाड़ में पहुंची तो अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। वह ट्रक गिट्टी से लोड था। टक्कर लगते ही बस पलट गई। इस दौरान बस के बोनट और आगे की सीट पर बैठे सभी यात्रियों की मौत हो गई।


बस में सवार थे 100 से अधिक यात्री

बताया जा रहा है कि बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे। दरअसल बस जैसे ही सोहागी पहाड़ के समीप पहुंची तभी बस के आगे जा रहे ट्रक की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। इस दौरान अनियंत्रित होकर बस भी ट्रक के पीछे से भिड़ गई और पलट गई। जिस वाहन की ट्रक से भिड़ंत हुई थी, उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर मौके से लापता है। घटना के बाद से पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। पुलिस की मानें तो मृतकों में सभी यात्री उत्तर प्रदेश, बिहार और नेपाल के रहने वाले हैं, जिनके परिजनों को खबर करने के लिए अभी प्रशासनिक टीम उनकी तलाश कर रही है।


पुलिस ने किया रेस्क्यू

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। मौके पर तमाम प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कलेक्टर मनोज पुष्प और एसपी नवनीत भसीन भी घटना स्थल पहुंचे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story