×

Madhya Pradesh: जाम खुलवाने के दौरान दो ट्रक ड्राइवरों ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार

Madhya Pradesh: जाम खुलवाने को लेकर हुए विवाद में ट्रक चालकों द्वारा पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 30 Sep 2022 1:37 PM GMT
X

दो ट्रक ड्राइवरों ने की पुलिसकर्मी से की मारपीट

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के रीवा सम्भाग (Rewa division) के सिंगरौली जिले के मोरवा थाने (Morwa Police Station) की पुलिस कर्मियों की ड्यूटी के दौरान जाम खुलवाने को लेकर हुए विवाद में ट्रक चालकों द्वारा पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।

जाम खुलवाते समय हुआ हंगामा

बताया जाता है कि सिंगरौली जयंत मार्ग पर लंबा जाम लग गया था। जाम खुलवाने के लिए नियमित प्रक्रिया की तरह मोरवा थाना के पुलिसकर्मी पहुंचे थे, परंतु जाम खुलवाने के दौरान 2 ट्रक चालकों में थोड़ी बहुत कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद बीच बचाव में गए एक पुलिसकर्मी को विवाद रोकना भारी पड़ गया । अकेला पाकर ट्रक चालकों ने पुलिस कर्मी की बेदम पिटाई कर दी थी।

पुलिस ने ट्रक चालक किया गिरफ्तार

हालांकि इस घटना के बाद मोरवा पुलिस ने आरोपी ट्रक चालकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर एक आरोपी ट्रक चालक की गिरफ्तारी भी कर ली है। इस घटनाक्रम को कुछ लोग तूल देने के लिए अवैध वसूली से जोड़ रहे थे, लेकिन मोटर एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद कुरवंसी एवं कोल ट्रांसपोर्ट वाहन मालिक अमित तिवारी ने घटना के बारे में बताते हुए वीडियो जारी कर अवैध वसूली की बात को सिरे से खारिज किया है। वहीं, कोल हब के मालिक अमित तिवारी ने बताया कि उनके दोनों वाहन चालक सोहेब एवं शब्बीर छत्तीसगढ़ के पटघोरा के रहने वाले थे, जिनके विषय में उन्हें विशेष जानकारी नहीं थी। घटना के बाद उन्होंने दोनों चालकों को हटा दिया गया है।

पहले भी पुलिस कर्मियों के साथ हो चुकी है मारपीट

यह कोई पुलिस के साथ मारपीट का पहला मामला नहीं है। पूर्व में भी सम्भाग के कई थानों के पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की घटना घटित हो चुकी है। अभी विगत दिनों पूर्व ही रीवा चोरहटा में युवक तालाब में मछली पकड़ने के दौरान एक युवक पानी मे डूब गया था जिसकी मौत हो गई थी। इसके बाद ग्रामीणों द्वारा किए गए चक्काजाम के दौरान पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया था, जिसके बाद पुलिस कर्मियों के साथ ग्रामीणों ने भी मारपीट कर दिए थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story