×

MP Video Viral: महिलाओं की कुश्ती देखिये, संजय गांधी अस्पताल में मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

MP Video Viral: संजय गांधी अस्पताल में आज दो महिलाओं में जमकर मारपीट हुई, जिसका मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Sep 2022 4:36 PM GMT
X

संजय गांधी अस्पताल में दो महिलाओं में मारपीट

MP Video Viral: रीवा विंध्य का सबसे बड़ा अस्पताल संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) आए दिन विवादों का हब बन चुका है। कभी मरीज व डॉक्टरों के बीच वाद-विवाद एवं मुक्केबाजी, तो कभी अस्प्ताल उपचार कराने आये मरीजों के बीच में कहासुनी एवं नोक झोंक होती रहती है।

दो महिलाएं आपस में की मारपीट

वहीं आज एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दो महिलाएं आपस में मुक्केबाजी करते देखी गई है। वहीं स्थानीय मरीजों के द्वारा दोनों का बीच बचाओ भी किया गया है महायुद्ध की सूचना पाकर पहुंची अमहिया पुलिस को देख मौके से दोनो महिलाएं रफूचक्कर हो गई। दोनों महिलाओं का पता नहीं चल पाया है। आखिर महिलाएं क्यों मुक्केबाजी की।

ओपीडी पर्ची कटाने को लेकर दो महिलाओं के बीच हुआ विवाद: थाना प्रभारी

इस मामले पर अमहिया थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि संजय गांधी अस्पताल से सूचना आई थी कि ओपीडी पर्ची कटाने को लेकर दो महिलाओं के बीच विवाद हो रहा है। सूचना पाकर जब अस्पताल पहुचे तो महिलाएं मारपीट कर वहां से गायब थी अभी तक थाने में कोई बाद विवाद की सूचना नहीं आई है। अगर किसी भी प्रकार शिकायत थाने आती है। उक्त मामले में कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि संजय गांधी अस्पताल में पर्ची काउंटर को लेकर आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है, आए दिन पर्ची काउंटर में मरीज व उसके परिजन आपस में भिड़ते नजर आते है।

महिलाओं के विवाद का वीडियो जमकर हो रहा वायरल

संजय गांधी अस्पताल में पर्ची काउंटर को लेकर आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित हो रही है, आए दिन पर्ची काउंटर में मरीज व उसके परिजन आपस में लड़ाई कर रहे हैं। महिलाओं के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह वीडियो एसजीएमएच में पर्ची काउंटर में पर्ची कटाने के विवाद को लेकर है, दो महिलाएं आपस में पहले कहासुनी की और बाद में एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगी। देखते ही देखते जमकर विवाद दोनों महिलाओं के बीच हुआ और एक दूसरे को लात-घूंसे से पीटती नजर आई। हालांकि बीच-बचाव कर महिला सुरक्षा कर्मियों ने दोनों को अलग कराया। वीडियो बनाकर किसी मरीज ने इसे सोशल मीडिया में वॉयरल कर दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story