×

MP News: उदित इंफ्रा वेयरहाउस में कर्मचारी की मिली लाश, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप

MP News Today: परिजनों ने आरोप लगाया कि अंकित की हत्या हुई है इसकी न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 1 Oct 2022 2:24 PM GMT
MP News Udit Infra warehouse Employee body found relatives allege murder demanding investigation
X

SSP Pess Conference

MP News: रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत कौआढान में संचालित उदित इंफ्रा वेयरहाउस में एक कर्मचारी की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि युवक अंकित मिश्रा करीब दो वर्ष से उदित इंफ्रा वेयर हाउस में नौकरी करता था। जिसकी बीते दिन मौत हो गई है। परिजनों ने आरोप लगाया कि अंकित की हत्या हुई है इसकी न्यायिक जांच कराकर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाए। क्यो जब अंकित तड़प रहा था तो उसका उपचार क्यो नही कराया गया। शाम 4 बजे वेयर हाउस से फोन करके बताया गया कि अंकीत की मौत हो गई है। और उसी के कुछ ही देरबाद दुबारा 7 बजे फोन आता है कि अंकीत तड़प रहा है।

वेयर हाउस का राज कुछ और ही समझ आ रहा है। अगर अंकित की मौत 4 बजे ही जो गई थी तो परिजनों गुमराह क्यो किया गया। 7 बजे फोन लगाकर की तड़पता रह गया। अंकित अगर तड़प रहा था तो उसको उपचार के लिए अस्प्ताल क्यो नहीं भेजा गया। इन सभी बातों से तो साफ जाहिर हो रहा है पूरे मामले को प्लान के तहत किया गया है। हत्या को हादसा का रूप देने में वेयर हाउस के कर्मियों के द्वारा जब मृतक अंकीत के परिजनों को तड़पने की जानकारी हुई तो अपने वाहन से वेयर हाउस पहुचे और अंकित को उपचार के बाद जब डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था ।

श्रमिक अंकित मिश्रा नईगढ़ी थाना क्षेत्र के कोट का रहने वाला है परिजनों ने रीवा एसपी ऑफिस में आकर एसपी से निष्पक्ष जांच की मांग कर आरोपीयो के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की मांग किये है मृतक का पोस्टमार्टम वीडियो ग्राफी के साथ हुआ है ।अब देखना है कि इस घटना क्रम के खुलासा में क्या मोड़ आता है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story