×

ऑक्सीजन सिलेंडर ना मिलने पर की शिकायत, मंत्री ने थप्पड़ मारने की दी धमकी

मध्य प्रदेश में एक मरीज का परिवार केंद्रीय मंत्री के सामने भड़क गया तो मंत्री ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे दी।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 22 April 2021 4:36 PM GMT (Updated on: 22 April 2021 4:41 PM GMT)
ऑक्सीजन सिलेंडर ना मिलने पर की शिकायत, मंत्री ने थप्पड़ मारने की दी धमकी
X

मध्य प्रदेश के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल (फोटो : सोशल मीडिया)

दमोह: कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus) से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। कही कोरोना मरीजों को अस्पतालों में बेड की किल्लत (lack of bed in hospital) हो रही तो कई ऑक्सीजन की कमी से मरीज तड़प-तड़पकर मर रहे हैं। जिसके कारण लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में मध्य प्रदेश का रहने वाला एक मरीज का परिवार केंद्रीय मंत्री के सामने भड़क गया तो मंत्री ने उसे थप्पड़ मारने की धमकी दे दी।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने लोगों को समझने के बजाए उनपर ही चढ़ बैठे। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल जब जिला चिकित्सालय का निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्हें देखते हुए मरीजों के परिजन उनके पास पहुंचे और मंत्री से ऑक्सीजन की कमी की शिकायत करने लगे तभी मंत्री उल्टा उसपर ही भड़क गए। कहा कि चुप रही नहीं तो दो खाओगे।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल आज दमोह के जिला अस्पताल निरक्षण करने पहुंचे थे इसी बीच मरीज़ के परिजन ने नेता पर ऑक्सीजन नहीं मिल पाने को लेकर अपना गुस्सा निकाला। इसपर जब मंत्री ने 'दो खाने' की धमकी दि तो परिजन ने कहा मेरी मां मर रही है. बताओ हम क्या करें। लेकिन परिजन को ऐसे रोता देख नेता कुछ नरम हुए।

मध्य प्रदेश में 1781 नए मामले

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है। जिसके चलते इंदौर में बुधवार को कोरोना वायरस के 1781 नए मामले सामने आए। साथ ही शहर में संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या 94 हजार 549 तक पहुंच गई। पिछले 24 घंटे में सात लोगों की मौत भी हुई। ऐसे में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 1,069 हो गई। वहीं बुधवार को कोविड-19 से ठीक हुए लोगों की संख्या 1,024 रही।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story