×

MP: बीजेपी नेता और एसडीएम के बीच तू-तड़ाक का वीडियो वायरल, जानें क्या है मामला

MP: एसडीएम पानी निकासी के लिए अवरोध हटवाने पहुंची थीं, तभी पूर्व विधायक वहां अपने समर्थकों के साथ आए और काम रोकने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई।

Krishna Chaudhary
Published on: 13 July 2022 2:27 PM GMT
X

उज्जैन: बीजेपी नेता और एसडीएम के बीच तू-तड़ाक का वीडियो वायरल: Video: Newstrack

Ujjain News: सत्ताधारी बीजेपी (BJP) के एक नेता और एसडीएम (SDM) के बीच हुए तू-तड़ाक का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो एमपी के उज्जैन का है और इसमें झगड़ रहे दो शख्स में से एक हैं बड़नगर के पूर्व बीजेपी विधायक शांतिलाल धबाई (Former BJP MLA Shantilal Dhabai) और दूसरी हैं एसडीएम निधि सिंह (SDM Nidhi Singh)। जानकारी के मुताबिक, एसडीएम पानी निकासी के लिए अवरोध हटवाने पहुंची थीं, तभी पूर्व विधायक वहां अपने समर्थकों के साथ आए और काम रोकने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई, जो तू-तू-मैं-मैं तक जा पहुंची।

भाजपा नेता एसडीएम को नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगे। इसपर पलटवार करते हुए एसडीएम ने भी कह दिया कि, जो बने कर लेना, चल दफा हो यहां से। दोनों के बीच कहासुनी की ये घटना मंगलवार को हुई, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व विधायक के धमकाने पर एसडीएम सिंह ने कहा, तमीज से बात करो, तू कौन होता है कि मुझसे पूछने वाला कि कितने दिन नौकरी करूंगी, हिम्मत है तो नौकरी से निकालकर दिखा, चल दफा हो यहां से।

कैसे शुरू हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि बड़नगर से केसुल के लिए रास्ता बनाया जा रहा है। एसडीएम निधि सिंह पानी निकासी के लिए रास्ता बनवा रही थीं क्योंकि भारी बारिश के कारण आसपास जलजमाव हो गया था। स्थानीय लोगों ने इसकी शिकायत एसडीएम से की थी। इस पर एक्शन लेते हुए एसडीएम सिंह पूरे अमल के साथ वहां पहुंची थीं। तभी पूर्व विधायक भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे। पूर्व विधायक शांतिलाल धबाई के एक समर्थक का खेत भी उसी रास्ते के किनारे थे, जिसमें पानी भरा था। विधायक चाहते थे कि पहले एसडीएम उनके समर्थक के खेत से पानी निकलवाएं। लेकिन एसडीएम निधि सिंह तैयार नहीं हुई, बाद में इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया।

कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

भाजपा नेता और अधिकारी के बीच हुई इस कहासुनी को लेकर विपक्षी कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने वायरल वीडियो ट्वीट करते लिखा, बडनगर से पूर्व भाजपा विधायक शांतिलाल धाबाई का एसडीएम ने किया शब्दों से सम्मान…भाजपा सरकार में अधिकारियों का जनता और जनप्रतिनिधियो के प्रति ऐसा ही है रवैया।


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story