×

MP : गर्लफ्रेंड को छोड़ 'दूसरी' से शादी युवक पर पड़ा भारी, एक्स ने किया ऐसा काम !..अब हो रहा बदनाम

Mp : एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को अपने फ्लैट पर बुलाया उसे शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और उसके मोबाइल को अनलॉक कर पत्नी के साथ उसके अंतरंग संबंधों के वीडियो अपने मोबाइल में ले लिए

Network
Report Network
Published on: 21 Sep 2022 8:04 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2022 8:20 AM GMT)
woman circulates videos of ex bf his wife on social media mp news
X

प्रतीकात्मक चित्र 

Mp News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक्स-गर्लफ्रेंड को छोड़कर शादी करना युवक को महंगा पड़ा। एक्स-गर्लफ्रेंड ने युवक को अपने फ्लैट पर बुलाया और उसे शराब पिलाकर बेसुध कर दिया, उसके मोबाइल को अनलॉक कर पत्नी के साथ उसके अंतरंग संबंधों के वीडियो अपने मोबाइल में ले लिए। बाद में इन्हीं वीडियो को वायरल कर दिया।

इस पूरे मामले का पर्दाफाश तब हुआ, जब उसकी पत्नी को उसके रिश्तेदार के गांव का एक युवक वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने की कोशिश करने लगा। गोविंदपुरा पुलिस ने एक्स गर्लफ्रेंड और ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित फार्मेसी छात्रा ने बताया कि जब उसने आरोपी एक्स-गर्लफ्रेंड से यह कहा कि वह उसके खिलाफ FIR कराएगी, तो उसका कहना था कि वह तुरंत बाहर आ जाएगी। उसके नाना विधायक हैं, सब खरीद लेंगे। इतना ही नहीं, उसने धमकाया कि अगर शिकायत कराई तो तुम्हारे पति को रेप केस में फंसा दूंगी। युवती के मुताबिक आरोपी की दादी ने भी धमकी दी।

क्या है पूरा मामला?

पीड़िता ने बताया, मैं मूलत: नरसिंहपुर की रहने वाली हूं। भोपाल में रहकर बी फार्मा की पढ़ाई कर रही हूं। रायसेन के रहने वाले युवक से प्यार हुआ। 20 जुलाई 2022 को हमने आर्य समाज मंदिर भोपाल में शादी कर ली।

7 जून को मेरे पास होशंगाबाद के भीकम सिंह का कॉल आया। होशंगाबाद में मेरी रिश्तेदारी है। वह अश्लील बातें करते हुए मिलने का दबाव बनाने लगा। मैंने पति को बताया तो उन्होंने सबका रिकॉर्ड (मोबाइल के स्क्रीनशॉट, मैसेज) रखने को कहा। जब मैंने भीकम को मिलने से इनकार कर दिया तो उसने मेरे पति के साथ अंतरंग संबंधों के वीडियो मुझे भेज दिए। मैंने उससे पूछा- ये सब कहां से रिकॉर्ड किए हैं, तो उसने कुछ नहीं बताया।

फिर वीडियो को लेकर मैंने अपने पति से बात की। तब पति ने बताया कि ये उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड की हरकत हो सकती है। उसने हाल ही में उसे अपने फ्लैट पर बुलाया था। वहां एक्स-गर्लफ्रेंड के अलावा उसकी बड़ी बहन और एक अन्य लड़की भी थी। सभी ने ड्रिंक किया। तीनों ने साजिश के तहत पति को ज्यादा शराब पिला दी। ज्यादा नशे की वजह से वह बेसुध हो गया। इसी बीच एक्स-गर्लफ्रेंड ने उसके फिंगर प्रिंट से उसके मोबाइल का लॉक खोल लिया। इसके बाद मोबाइल की गैलरी में सेव हमारे अंतरंग संबंधों के वीडियो को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। उसने ही ये वीडियो अपने दोस्तों को भेजे होंगे।

आरोपी मण्डीदीप में करतीं है जॉब

एडिशनल डीसीपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि युवक की एक्स-गर्लफ्रेंड इंजीनियर है और रायसेन की रहने वाली है। वह मंडीदीप में जॉब करती है। फिलहाल पुलिस यह जांच कर रही कि वीडियो उसने कैसे हासिल किए हैं। अभी तक आरोपी युवती की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story