×

MP News: स्कॉर्पियो की टक्कर से 10 फुट हवा में उछली महिला, मौत पर परिजनों ने लगाया जाम

MP News: स्कॉर्पियो सड़क निर्माण के चलते बेकाबू हो गई और रिंकू कोल नाम की महिला को लगभग 10 फिट हवा में उड़ाते हुए पलट गई। रिंकू कोल सुबह खेत से घर लौट रही थी।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 16 Dec 2022 1:08 PM GMT
MP News
X

MP News (Newstrack)

Click the Play button to listen to article

MP News: रीवा सेमरिया पुरैनी मोड़ के पास एक बार फिर दिल को झकजोर देने बाली घटना सामने आई है जहां स्कॉर्पियो सड़क निर्माण के चलते बेकाबू हो गई और रिंकू कोल नाम की महिला को लगभग 10 फिट हवा में उड़ाते हुए पलट गई। रिंकू कोल सुबह खेत से घर लौट रही थी तभी पुरैनी मोड़ के पास जहां सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है स्कॉर्पियो अनियंत्रित हो गयी और महिला को अपनी चपेट में लेते हुए पलट गयी जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो स्करपियो वाहन अत्यधिक तेज था, सड़क निर्माण के लिए खोदी गई सड़क में जाने से बचाने के चक्कर में महिला को कुचलते हुए पलट गई। जिससे मौके पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने लाश को बीच सड़क में रखकर चक्काजाम लगा दिया। यह पूरा घटना क्रम शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।

जिले भर के थानों का पुलिस बल मौके पर पहुचकर स्थिति को कंट्रोल करने में लगा हुआ है, मगर परिजनों में काफी आक्रोश है और निर्माण कार्य एजेंसी उदित इंफ्रा अभय मिश्रा के बेटे विभूति नयन मिश्रा की बताई जा रही है। इस सड़क हादसे में स्कॉर्पियो चालक भी गंभीर रूप घायल हुआ, जिसे अस्पताल भेजने में विलंब हुआ चूंकि परिजन मानने को तैयार नहीं थे।

सात दिनों में ये तीसरी मौत है, आखिर कब लगेगा अंकुश

रीवा सेमरिया मार्ग में बीते 6 दिसम्बर को अम्बा में सड़क निर्माण के दौरान पटना के तिवारी की मौत सड़क हादसे में हुई थी, जहां जानलेबा पुल में युवक गिर कर मर गया था इसके बाद काफी बबाल मचा था।

लोगो ने तो उदित इम्फ्रा कंपनी के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की थी। वहीं अगला सड़क हादसा सेमरिया शाहपुर में हुआ था यहां भी सड़क निर्माण में लापरवाही पाई गई और 30 फिट खोदे गए गढ्ढे में युवक की पानी मे डूबने से मौत हुई और अब आज तीसरी मौत हुई है।

क्या कहना है रीवा कलेक्टर का

रीवा कलेक्टर के द्वारा बताया गया कि मेरे संज्ञान में मामला आ गया है। परिजनों की शिकायत पर एमपीआरडीसी को कार्रवाई के लिए पत्र लिख दिया गया है और निर्माण एजेंसी को सख्त निर्देश दिए गए हैं डायवर्शन एवं सूचना बोर्ड लगाने के लिए कहा गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story