MP News: युवक ने प्रेमिका को दी तालिबानी सजा, मारते मारते कर दिया बेहोश, वीडियो वायरल

MP News: युवती के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था। वीडियो वायरल होते ही रीवा एसपी नवनीत भसीन ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए थे।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 25 Dec 2022 9:30 AM GMT
Madhya Pradesh News In  Hindi
X

बेहोश पड़ी प्रेमिका

MP News: रीवा जिले में एक युवती के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था जिस पर रीवा एसपी नवनीत भसीन के द्वारा वीडियो वायरल होते ही तत्काल मऊगंज थाना प्रभारी सहित अन्य थाने की पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने के सख्त निर्देश दिए गए थे। रीवा एसपी के निर्देश पर मऊगंज पुलिस एवं अन्य थानों की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई जगह पर दबिश दी थी तथा इस घटना को अंजाम देने में सह आरोपी को कल ही मऊगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

वीडियो वायरल होते ही मुख्य आरोपी मौके से हुआ फरार

मुख्य आरोपी वीडियो वायरल होते ही मौके से फरार हो गया था जिसकी तलाश में रीवा पुलिस यूपी की सीमा पर पहुंची, जिसे मोबाइल नेटवर्क लोकेशन के माध्यम से उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को थाने में लाकर उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है रीवा एसपी के द्वारा ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी गई है। अभी फिलहाल इस बात का खुलासा होना बाकी बताया जा रहा है कि यह घटना क्यों हुई।

मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

प्रेमिका के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था, जिसके बाद तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने टीम का गठन करके आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए थे। इस घटना के वीडियो के वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने उत्तर प्रदेश में छिपे हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है। वायरल वीडियो में लड़की के द्वारा बोला जा रहा था कि मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं, मगर लड़के ने उसकी एक नहीं सुनी और उसको पैरों से मारने लगा जिससे लड़की बेहोश होकर गिर गई थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story