Madhya Pradesh: 24 घंटे बाद भी तमस नदी में डूबे युवक का नहीं चला पता, जिला प्रशासन के हाथ लगी नाकामी

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के रीवा जिले की टमस नदी में युवक के डूबने की आशंका जाहिर की गई है। मगर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक लापता हुए युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 19 Oct 2022 4:58 PM GMT
Madhya Pradesh News
X

तमस नदी में डूबे युवक को ढूंढती हुई पुलिस। 

Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश के रीवा जिले की टमस नदी (tumas river) में युवक के डूबने की आशंका जाहिर की गई है। मगर 24 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक लापता हुए युवक का कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जाता है कि तमस नदी (tumas river) के पानी का बहाव बहुत ही तेजी से है। अगर इसमें कोई एक बार डूब जाए तो उसका पता नहीं चल पाया है।

आज भी युवक का नहीं चला कहीं पता

सर्चिंग के काफी देर तक कहीं भी पता नहीं चला बताया गया कि परिजन लापता युवक को खोजते हुए नदी के पास पहुंचे, जहां युवक के कपड़े मिले है। अनहोनी को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने सर्चिंग की है। हालांकि आज भी युवक का कहीं पता नहीं चला है। ये घटना चाकघाट थाना अंतर्गत आमिलकोनी गांव की है।

दो दिनों से गोताखोरों की टीम कर रही सर्च: पुलिस

चाकघाट थाना प्रभारी अभिषेक पटेल ने बताया कि कमलेश केवट 35 वर्ष निवासी आमिलकोनी मंगलवार सुबह घर से बिना बताए निकला था। उसके बाद से कमलेश लापता है। दोपहर के बाद परिजन खोजते हुए टमस नदी पहुंचे थे। वहां उसके कपड़े दिखे है। कयास लगाए जा रहे है कि नदी में नहाते समय डूब गया होगा। हालांकि डूबते हुए कोई देखा नहीं है। फिर भी दो दिनों से गोताखोरों की टीम सर्च कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story