×

MP News: देसी शराब बना रहे युवक ने गरम पानी उड़ेल खुद को जलाया, पकड़े जाने के डर से दरवाजा बंद कर दिया वारदात को अंजाम

MP News: देसी शराब की भठ्ठी से शराब उतार रहे युवक ने पुलिस की भनक लगते ही कमरा बंद कर उबलता पानी अपने ऊपर डालकर आत्महत्या का प्रयास किया।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 10 Nov 2022 5:09 AM GMT
Youth making desi sharab burns himself
X

युवक ने गरम पानी उड़ेल खुद को जलाया 

MP news: जिला पुलिस के द्वारा अवैध मादक पदार्थों के निर्माण विक्रय पर लगाम लगाने के लिए कार्यवाही की जा रही है, लेकिन अब इस कार्यवाही का परिणाम उल्टे आने लगे है। मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र का है जहां देसी शराब की भठ्ठी से शराब उतार रहे युवक ने पुलिस की भनक लगते ही कमरा बंद कर लिया और उबलता पानी अपने ऊपर डालकर आत्महत्या का प्रयास किया है।

पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया जब बंद कमरे के अंदर से युवक के चीखने की आवाज आई तो आनन-फानन में पत्नी ने दरवाजा खोला तो वह छटपटा रहा था, जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया गया है।

दरअसल मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र के महेवा गांव का है। जहां सुबह पुलिस दबिश देने पहुंची थी। पुलिस टीम जैसे ही महेवा निवासी दिनेश साकेत के घर पहुंची तो आरोपी ने बाहर से दरवाजा बंद करवा लिया, जबकि उसकी पत्नी बाहर खड़ी थी, पुलिस ने जब पत्नी से दरवाजा खोलने की बात कही तो उसने पुलिस से यह कहकर जाने को कहा कि पुलिस आए दिन उसे परेशान करती है। थोड़ी देर में ही कमरे के अंदर से चीखने की आवाज सुनाई दी,जिसके बाद पत्नी ने दरवाजा खोला तो गंभीर रूप से झुलस चुका था, जिसे पुलिस ने आनन-फानन में संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया।

बताया जाता है कि युवक लंबे समय से देसी शराब बना रहा था, जिसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। पुलिस ने युवक के कमरे से 10 लीटर देसी भट्टी शराब भी बरामद की है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story