×

Maharashtra Bus Accident: नासिक में बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, 10 की मौत, 40 घायल

Maharashtra Bus Accident: नासिक-सिन्नार रोड पर एक प्राइवेट लग्जरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 13 Jan 2023 5:03 AM GMT (Updated on: 13 Jan 2023 9:22 AM GMT)
Maharashtra Bus Accident
X

Maharashtra Bus Accident (Pic: Social Media)

Maharashtra Bus Accident: महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार 13 जनवरी 2023 की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। नासिक-सिन्नार रोड पर एक प्राइवेट लग्जरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 40 अन्य घायल हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक बस में सवार सभी यात्री साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी जा रहे थे। मृतकों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस ने घायलों को सिन्नार के ग्रामीण अस्पताल और यशवंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है और मृतकों का शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस सवार सांई बाबा के दर्शन के लिए जा रहे थे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस में सवार यात्री ठाणे जिले के अंबरनाथ के रहने वाले थे और साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी जा रहे थे। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना मुंबई से करीब 180 किलोमीटर दूर नासिक की सिन्नार तहसील में पठारे शिवर के पास सुबह करीब सात बजे हुई। प्रत्यक्षदर्शी लोगों का कहना है कि बस और ट्रक में टक्कर इतनी तेज हुई है कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है, जांच चल रही है। इस हादसे में मौतों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि नासिक शिरडी हाईवे पर एक निजी बस का हादसा अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। इस हादसे में अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों को 5-5 लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की गई है और घायलों का सरकारी खर्चे पर इलाज कराया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story