×

Disha Salian Death Case: दिशा सालियान केस में आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, मेरा कोई हाथ नहीं... आरोपों को बताया निराधार

Disha Salian Death Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा की मौत में आदित्य ठाकरे के शामिल होने को लेकर आदित्य ठाकरे ने अब इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया है।

Anshuman Tiwari
Published on: 25 Dec 2022 6:31 AM GMT
Aditya Thackeray breaks silence in Disha Salian case, I have no hand, told the allegations baseless
X

 दिशा सालियान केस में आदित्य ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, मेरा कोई हाथ नहीं, आरोपों को बताया निराधार: Photo- Social Media

Disha Salian Death Case: महाराष्ट्र की सियासत में इन दिनों दिशा सालियान की मौत का मामला (Disha Salian Death case) एक बार फिर गरमाया हुआ है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मैनेजर दिशा की मौत में आदित्य ठाकरे के शामिल होने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। भाजपा के साथ ही एकनाथ शिंदे गुट के कुछ नेता दिशा सालियान की मौत को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray, son of former CM Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा रहे हैं। यह मामला इसलिए भी गरमाया हुआ है क्योंकि महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने हाल में इस मामले की एसआईटी जांच कराने का निर्देश दिया है।

अभी तक इस मामले को लेकर चुप्पी साधे रहने वाले आदित्य ठाकरे ने अब इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे सारे आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और निराधार हैं। उन्होंने कहा कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि दिशा सालियान की मौत के समय वे अपने नाना को देखने के लिए अस्पताल गए हुए थे।

घटना के समय अस्पताल में था

भाजपा और शिंदे गुट के हमलावर रुख के बीच आदित्य ठाकरे ने साफ तौर पर कहा है कि दिशा सालियान केस में उनकी कोई संलिप्तता नहीं है। अपनी सफाई में आदित्य ठाकरे ने कहा कि जिस वक्त दिशा सालियान की मौत हुई,उस वक्त मेरे नाना का अस्पताल में इलाज चल रहा था। मैं उस वक्त अस्पताल में ही मौजूद था और मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले के आरोपों पर आदित्य ठाकरे ने तीखा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने घर और पार्टी के नहीं हुए,उनसे हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझ पर झूठे आरोप लगाकर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के भूमि घोटाले से लोगों का ध्यान भटकाने की साजिश रची जा रही है।

भाजपा और शिंदे गुट हमलावर

दरअसल यह मामला इसलिए गरमाया हुआ है क्योंकि भाजपा और शिंदे गुट के नेताओं का आरोप है कि सालियान की मौत के मामले से आदित्य ठाकरे का सीधा कनेक्शन है। उन्होंने कहा कि जांच पड़ताल के दौरान यह तथ्य सामने आया था कि सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किसी एयू नाम के शख्स को 44 बार फोन किया था। सुशांत की मौत मामले की जांच करने आए बिहार के पुलिस अधिकारियों का मानना था कि यह शख्स और कोई नहीं बल्कि आदित्य ठाकरे ही थे। शिंदे गुट के सांसद राहुल शेवाले इस मामले को लेकर काफी मुखर हैं और उन्होंने आदित्य ठाकरे के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

एसआईटी जांच के आदेश से मामला गरमाया

दिशा सालियान की मौत के मामले को लेकर महाराष्ट्र के सियासी हलकों में काफी दिनों से चर्चा होती रही है। दिशा सालियान की मौत 2020 में 9 जून को हुई थी। घटना के बारे में कहा जाता है कि मुंबई के मलाड इलाके में कथित तौर पर एक बिल्डिंग से गिरने के कारण दिशा की मौत हुई थी। दिशा सालियान सुशांत राजपूत की मैनेजर थीं।

उनकी मौत के पांच दिन बाद ही सुशांत की भी मौत हो गई थी। बाद में इन दोनों घटनाओं को जोड़कर देखा जाने लगा। अब डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस मामले की एसआईटी से जांच कराने का आदेश दिया है। डिप्टी सीएम के इस आदेश के बाद एक बार फिर राज्य की सियासत गरमाई हुई है। भाजपा और शिंदे गुट के नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर आदित्य ठाकरे को घेर रखा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story