Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को लेकर बड़ी खबर, NCB फिर करेगी पूछताछ, बुलाया कार्यालय

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एसआईटी टीम ने मुम्बई क्रूज शिप ड्रग पार्टी के संबंध में फिर से पूछताछ के लिए एनसीबी कार्यालय बुलाया है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 7 Nov 2021 12:22 PM GMT (Updated on: 7 Nov 2021 12:25 PM GMT)
Aryan Khan Drugs Case: NCB will again interrogate Aryan Khan regarding cruise ship drug party, office called
X

आर्यन खान को NCB फिर से बुलाया पूछताछ के लिए कार्यालय: photo-social media

Aryan Khan Drugs Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB Today News) के विशेष जांच दल (SIT) ने अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से संबंधित मुम्बई क्रूज शिप केस की जांच की कमान अपने हाथ में सम्भाल ली है। एनसीबी की नवगठित एसआईटी की अध्यक्षता एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर जनरल आईपीएस संजय सिंह कर रहे हैं। संजय सिंह ने मुम्बई में शनिवार को अपना पदभार संभालने के साथ ही आर्यन खान समेत कुल 6 मामले में जांच शुरू कर दी है।

Aryan Khan Ki Taja Khabar - एनसीबी की एसआईटी टीम ने शनिवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Case Update) को समन जारी कर रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया। जमानत के आदेशों के मुताबिक एनसीबी द्वारा उन्हें कभी भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। जमानत आदेश में कहा गया है कि आर्यन खान एनसीबी अधिकारियों द्वारा कभी भी पूछताछ अथवा जांच के लिए बुलाए जाने पर आर्यन खान हमेशा उपलब्ध रहेंगे।

सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान स्वास्थ्य कारणों से आज एनसीबी कार्यालय में पेश होने के लिए असमर्थ हैं, हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। इसके अतिरिक्त यह सूचना मिली है कि आर्यन खान आगे की पूछताछ और जांच के लिए एनसीबी द्वारा गठित एसआईटी के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हो सकते हैं।



आर्यन खान (Aryan Khan Today News) के सह आरोपी अरबाज मर्चेंट को भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए एसआईटी द्वारा बुलाया जा सकता है। एनसीबी ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर घोषणा की थी कि एसआईटी मामले से संबंधित सभी कनेक्शन का पता लगाने के लिए गहन जांच कर रही है। इस के मद्देनज़र राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रभाव वाले मामलों को भी एनसीबी द्वारा इसके अंतर्गत ले लिया गया है। सभी संभावनाओं को ध्यान में रखते हुए एसआईटी मामले में सघन जांच कर रही है।

इसके अतिरिक्त एनसीबी द्वारा जारी बयान में यह भी कहा गया है कि किसी भी संबंधित अधिकारी को उनकी वर्तमान भूमिकाओं या पैड से हटाया नहीं गया है और जब तक इसके विपरीत कोई विशिष्ट आदेश जारी नहीं किया जाता है, तब तक वे आवश्यकतानुसार संचालन शाखा की जांच में सहायता करना जारी रखेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story