×

Maharashtra News: राज ठाकरे के करीबी MNS नेता संदीप देशपांडे पर हमला, अस्पताल में भर्ती

Maharashtra News: संदीप देशपांडे शुक्रवार सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। शिवाजी पार्क में वॉक कर रहे थे। मार्निंग वॉक के दौरान ही कुछ लोगों ने संदीप देशपांडे पर पीछे से हमला कर दिया।

Jugul Kishor
Written By Jugul Kishor
Published on: 3 March 2023 3:15 AM GMT (Updated on: 3 March 2023 3:29 AM GMT)
Maharashtra News
X

संदीप देशपांड पर हमला (Pic: Social Media)

Maharashtra News: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी के नेता और राज ठाकरे के करीबी संदीप देशपांडे पर हमला हो गया है। जानकारी के मुताबिक शिवाजी पार्क में मार्निंग वॉक के दौरान देशपांडे पर हमला हुआ है। जिससे देशपांडे गंभीर रुप से घायल हो गये हैं। उन्हे हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। अस्पताल में भर्ती देशपांडे की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है। हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गये हैं।

मार्निंग वॉक के दौरान हुआ हमला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संदीप देशपांडे शुक्रवार सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। शिवाजी पार्क में वॉक कर रहे थे। मार्निंग वॉक के दौरान ही कुछ नकाबपोश लोगों ने संदीप देशपांडे पर पीछे से हमला कर दिया। हमलावरों ने देशपांडे की लोहे की रॉड और डंडो से जमकर पिटाई कर दी। मार्निंग वॉक के दौरान संदीप देशपांडे अकेल थे और अचानक हुए हमले से अपने आपको नहीं बचा सके और घायल होकर पार्क में गिर गये। देशपांडे पर हमले के दौरान पार्क में टहल रहे लोगों ने उन्हे बचाने की कोशिश भी की। लेकिन, हमलावर पिटाई करने के बाद फरार हो गये। पार्क में मौजूद लोगों ने संदीप देशपांडे को तुरंत हिंदुजा अस्पताल में भर्ती करवाया। देशपांडे की हालत बेहद गंभीर बतायी जा रही है।

बताया जा रहा है कि हमलावर 4 से पांच लोग थे और अपने साथ लोहे की रॉड और डंडे लेकर आये थे। बिना बातचीत किये देशपांडे की जमकर पिटायी कर दी। नकाब पहनने के कारण हमलावरों की अभी पहचान भी नहीं हो सकी है। बता दें कि संदीप देशपांडे को राज ठाकरे का करीबी माना जाता है। देशपांडे महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी और राज ठाकरे का पक्ष मीडिया के सामने रखते हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story