Maharashtra News: गर्लफ्रेंड को कमरे पर बुलाया, कहा-तुम्हारा किसी दूसरे के साथ चक्कर है और फिर कर दिया ऐसा कि...

Maharashtra News: महाराष्ट्र के कराड में बॉयफ्रेंड ने मेडिकल की पढ़ाई कर रही छात्रा को बिल्डिंग से धक्का दे दिया। दूसरी मंजिल से गिरने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 2 Aug 2024 12:36 PM GMT
Maharashtra News ( Social - Media - Photo)
X

Maharashtra News ( Social - Media - Photo)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के सतारा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बॉयफ्रेंड ने किसी और लड़के से बात करने के शक में अपनी गर्लफ्रेंड को कमरे पर बुलाया और उसके बाद उसे बिल्डिंग से धक्का दे दिया। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक छात्रा आरुषि मिश्रा बिहार की रहने वाली थी और सतारा में मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी।इस मामले में पुलिस ने कहा कि आरुषि की मौत धक्का देने से हुई है। वहीं आरोपी ध्रुव चिक्कर हाथापाई में घायल हो गया, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


ध्रुव ने आरुषि को फ्लैट पर बुलाया था

जानकारी के अनुसार, आरोपी ध्रुव चिक्कर हरियाणा का रहने वाला है। वह आरुषि को दो-तीन साल से जानता था। ध्रुव और आरुषि दोनों कराड के कृष्णा मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे। पुलिस का कहना है कि ध्रुव ने आरुषि को अपने फ्लैट पर बुलाया था। इस दौरान दोनों के बीच तीखी बहस हो गई। ध्रुव ने आरुषि से कहा कि तुम्हारा किसी दूसरे लड़के के साथ चक्कर चल रहा है। इसी को लेकर ध्रुव ने आरुषि को दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे जा गिरी और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।


इस दौरान मारपीट भी की थी, जिसमें ध्रुव भी घायल हो गया और उसका पैर टूट गया है। ध्रुव का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सतारा जिले के पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने बताया कि आरुषि की मौत विवाद में धक्का देने से हुई है। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

घटना को लेकर क्या बोले छात्रा के परिजन?

इस घटना को लेकर आरुषि मिश्रा की मां डॉ. दीप्ति मिश्रा ने कहा कि मुझे जो पुलिस ने बताया है, मैं वही बता सकती हूं। लड़के के फ्लैट पर झगड़ा हुआ था, इसके बाद हाथापाई की और बेटी को धक्का दे दिया।छात्रा की मां ने कहा कि पुलिस अभी इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। हमारी बेटी आरुषि शुरू से पढ़ने में काफी तेज थी। उससे दोस्ती थी, लेकिन उस लड़के को इसके पढ़ाई में तेज होने के कारण जलन थी। इसके पहले भी एक दो बार दोनों में विवाद हो चुका था। अब हमारी बच्ची की तो मौत हो चुकी है, उसे न्याय मिलना चाहिए।


Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story