×

चिता में आग लगने से पहले जिंदा हो गई कोरोना मरीज, आंख खोलते ही जोर-जोर से लगी रोने

इस समय देश कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। हर रोज लोग कोरोना से दम तोड़ रहे हैं। श्मशान घाटों में शवों को जलाने के लिए लोगों की लंबी कतार लग रही है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 17 May 2021 9:39 AM GMT (Updated on: 17 May 2021 10:37 AM GMT)
लाश को जलाते हुए
X

लाश को जलाते हुए  (फोटो सोशल मीडिया)

पुणेः इस समय देश कोरोना (corona) के खिलाफ जंग लड़ रहा है। हर रोज लोग कोरोना से दम तोड़ रहे हैं। श्मशान घाटों में शवों को जलाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग रही है। इस दरमियान पुणें से एक अजीबोगरीब घटना सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। यहां एक बुजुर्ग महिला अपनी चिता जलने से पहले ही जिंदा हो उठी। जिसके बाद लोगों में थोड़ी समय के लिए हड़कंप मच गया।

बता दें कि यह खबर महाराष्ट्र के पुणें का है जहां पर मुढाले गांव की एक 78 साल की बुढ़ी महिला शकुंतला गायकवाड़ पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थी। इसकी जानकारी जांच के बाद हुई। जांच के बाद पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव है तो उन्हें घर में आइसोलेशन के लिए रखा दिया गया।

अधिक उम्र होने के वजह से उनमें इसका लक्षण गंभीर तौर से दिखने लगा था। 10 मई को अचानक से शकुंतला की तबीयत बिगड़ गई। जिसे देखते हुए उनके परिजनों ने एंबुलेंस से लेकर अस्पताल पहुंचे। उस बीच शकुंतला के परिजन अस्पताल में बेड की व्यवस्था कर रहे थे इस बीच शंकुतला एंबुलेंस में बेहोश हो गई।

एंबुलेंस में हो गई थी बेहोश

गौरतलब है कि जैसे ही शकुंतला बेहोश हुई एंबुलेंस के स्टाफ महिला देखते हुए उन्हें मृत घोषिक कर दी। इसकी जानकारी परिजनों ने अपने रिश्तेदारों की दी। शकुंतला के शव को गांव लाया गया। वहां उनके अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो गई। फिर क्या हुए जैसे ही शकुंतला की चिता को आग लगाने जाया जा रहा तभी वह होश में आ गई। होश में आने के बाद शकुंताल जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद क्या था घर वालों ने जल्दी-जल्दी उन्हें बारामती के सिल्‍वर जुबली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story