×

NCP चीफ शरद पवार को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

Death Threat to Sharad Pawar: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार को फोन पर जब से मारने की धमकी मिली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री को मिली धमकी से हड़कंप मच गया है।

aman
Written By aman
Published on: 13 Dec 2022 6:15 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2022 6:21 AM GMT)
Sharad Pawar
X

 Sharad Pawar (Photo: Social Media)

Death Threat to Sharad Pawar : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को फोन पर जब से मारने की धमकी मिली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री को मिली धमकी से हड़कंप मच गया है। गौरतलब है कि, एनसीपी नेता की पहचान देश के कद्दावर नेताओं में होती रही है। इसी साल मई महीने में भी उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी। पवार को तब सोशल मीडिया के जरिये मौत की धमकी मिली थी।

जानकारी के अनुसार, किसी अज्ञात व्यक्ति ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के घर पर फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। फोन कर धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि, वह मुंबई आकर देसी कट्टे से शरद पवार को जान से मार देगा। आरोपी शख्स ने हिंदी में धमकी दी।

अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

पवार द्वारा दी गई धमकी के बाद नजदीकी गामदेवी पुलिस स्टेशन (Gamdevi Police Station) में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बता दें, हाल ही में राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल (MP Hanuman Beniwal) को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। सांसद बेनीवाल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की ओऱ से धमकी दी गई थी। हालांकि, पुलिस ने जल्द ही धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

..तब भी रहे थे सुर्खियों में

ज्ञात हो कि, महाविकास अघाड़ी सरकार के दौर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार तब भी सुर्ख़ियों में रहे थे, जब एक मराठी टीवी अदाकारा को पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पोस् मामले में गिरफ्तार किया गया था। उस टीवी एक्ट्रेस का नाम केतकी चिताले (Ketki Chitale) था। केतकी पर आरोप लगा था, कि उन्होंने शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर सोशल मीडिया पोस्ट किया है। हालांकि, चिताले की उस पोस्ट में किसी का नाम नहीं था। लेकिन कयास ये लगाए गए थे कि वो पोस्ट NCP चीफ पर लिखा गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story