×

फडणवीस के भतीजे को कैसे मिली वैक्सीन, वायरल फोटो पर कांग्रेस का सवाल

महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी ने सोमेवार को एक ट्वीट शेयर किया, जिसके जरिए बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया है।

Monika
Published By Monika
Published on: 20 April 2021 2:25 AM GMT
फडणवीस के भतीजे को कैसे मिली वैक्सीन, वायरल फोटो पर कांग्रेस का सवाल
X

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (सोशल मीडिया ) 

मुंबई: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच टीकाकरण अभियान भी तेज है। जिसमें 45 साल और उससे अधिक उम्र के लोगों को टीका लगाया जा रहा है। इसी बीच महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी ने सोमेवार को एक ट्वीट शेयर किया, जिसके जरिए बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाया है। कांग्रेस ने ट्विटर अकाउंट पर नागपुर के नेशनल कैंसर इंस्टिट्यूट में कोरोना वैक्सीन लेते एक युवक की तस्वीर शेयर की है ।

कांग्रेस का कहना है कि ये तस्वीर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे की है । जो उनके भतीजे तन्मय ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी । कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा- मोदी सरकार ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही केवल टीका लगाने के लिए शर्त रखी है । ऐसे में 45 साल से कम फडणवीस के भतीजे का टीकाकरण कैसे हो सकता है? आगे लिखा कि भाजपा नेताओं के परिवारों का जीवन महत्वपूर्ण है, लेकिन बाकियों के जीवन का क्या, क्या उनका जीवन कुछ भी नहीं है! फिलहाल वैक्सीन लेते हुए फडणवीस के भतीजे तन्मय की वायरल होती तस्वीर को अकाउंट से हटा दिया गया है ।

खबरों की माने तो फडणवीस का भतीजा तन्मय एक इंजीनियर हैं और उन्होंने अपना कोरोना का पहला टीका मुंबई में लिया था, जिसके बाद उन्होंने वैक्सीन की सेकेंड डोज़ नागपुर में ली है । अब उनकी ये तस्वीर विपक्षी पार्टियों के बीच चर्चा का विषय बन गई है ।

महाराष्ट्र 24 घंटे में इतने केस

आपको बता दें महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 58,924 नए मामले सामने आए हैं, 351 लोगों की मौत हो गई । राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी । जिसके बाद राज्य में संक्रमण के मामले बढ़कर 38,98,262 हो गए, वहीं मरने वालों की संख्या 60,824 हो गई है । राज्य में 6,76,520 एक्टिव मामले हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story