×

Free Movie Tickets : फ्री में देखिये मूवी, वो भी मल्टीप्लेक्स में, अब INOX पर जल्द बुक करिए टिकट्स

Free Movie Tickets :सिनेमा हॉल में दर्शकों की रौनक को बढ़ाने के लिए मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड एक शानदार तोहफा लेकर आई है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 21 Oct 2021 10:28 AM GMT
Free Movie Tickets : फ्री में देखिये मूवी, वो भी मल्टीप्लेक्स में, अब INOX पर जल्द बुक करिए टिकट्स
X

Free Movie Tickets : काफी लंबे समय से कोरोना महामारी की वजह से सिनेमाघर बंद चल रहे थे, जोकि अब 22 अक्टूबर से खुल रहे हैं। लोगों को महामारी से बचाने के लिए मल्टीप्लेक्स बंद किए गए थे। लेकिन अब फिर से पुराने दिन वापस आ रहे हैं। साथ ही खुशियां लेकर आ रहे हैं। जीं हां मल्टीप्लेक्स खुलने पर गिफ्ट के रूप में फ्री मूवी टिकट्स दिए जा रहे हैं।

ऐसे में सिनेमा हॉल में दर्शकों की रौनक को बढ़ाने के लिए मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड ( Inox Leisure Ltd) एक शानदार तोहफा लेकर आई है। जिसके तहत ये दर्शकों को तोहफे के रूप में मल्टीप्लेक्स फ्री मूवी टिकट्स दे रहे हैं।

इस ऑफर का फायदा यहां के लोगों के लिए

इस बारे में मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड ने ये एलान किया है कि वह 22 अक्टूबर 2021 को अपने सिनेमाघरों में आने वाले सभी मेहमानों को पूरे महाराष्ट्र में कहीं भी मूवी देखने के लिए बिना किसी शर्त के फ्री में मूवी टिकट देगा। ये ऑफर आइनॉक्स वेबसाइट और ऐप पर लोगों को मिल पाएगा। जिसके लिए आप सुबह 9 से 10 बजे तक बुकिंग के जरिए फ्री टिकट्स बुक करा सकते हैं।


जीं हां आइनॉक्स के इस ऑफर का लाभ सिर्फ महाराष्ट्र में रहने वाले लोगों को ही मिल सकता है। आइनॉक्स का ये तोहफा इतने दिनों बाद खुल रहे मल्टीप्लेक्स में आने वाले अपने मेहमानों को धन्यवाद देने की एक पहल है।

जानकारी देते हुए आइनॉक्स लेजर लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर अतुल भंडारकर ने बताया कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर आखिरकार फिर से खुलने के लिए तैयार हैं, हम अपने मेहमानों को बिना शर्त इस प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, जो उन्होंने हमें दिया है।

इस पर उन्होंने कहा कि हम अपने मेहमानों के स्वागत के रूप में उन्हें महाराष्ट्र राज्य में 22 अक्टूबर, 2021 को सुबह 9 बजे से सुबह 10 बजे के बीच सभी मॉर्निंग शो के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश कर रहे हैं। जैसे ही भारत कोविड-19 के चंगुल से बाहर निकलता है, हम राज्य भर में फिल्म प्रेमियों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।



Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story