×

Maharashtra Pune: कौन है ये गैंगस्टर, जिसे अपने ही लोगों ने उतारा मौत के घाट

शुक्रवार को, महाराष्ट्र के पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल का उसके गिरोह के सदस्यों ने द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्या के बाद, दिनदहाड़े मचा हडकंप।

Aakanksha Dixit
Written By Aakanksha Dixit
Published on: 6 Jan 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 8 Jan 2024 8:09 AM GMT)
Maharashtra news
X

gangster Sharad Mohol source : social media 

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल की उसके ही गिरोह के सदस्यों द्वारा ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी। दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद हडकंप मच गया। एक अधिकारी ने बताया कि पुणे-सतारा रोड पर आठ संदिग्धों को पकड़ा गया है। उनके पास से तीन पिस्तौल, तीन मैगजीन जब्त की गयी।

शुक्रवार को हुआ मर्डर

दोपहर करीब 1.30 बजे कोथरुड के सुतारदरा इलाके में तीन से चार हमलावरों ने मोहोल (40) पर काफी नजदीक से गोलियां चलाई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, एक गोली उसकी छाती पर मारी गई जबकि और दो गोलियां दाहिने कंधे में जाकर लगीं। अधिकारियों ने बताया कि कोथरुड के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

हत्या के आलावा और भी कई आरोप

गैंगस्टर शरद मोहोल पर हत्या और डकैती समेत कई और मामले भी दर्ज थे। वह यरवदा जेल के अंदर इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कतील सिद्दीकी की हत्या से संबंधित मामले में आरोपी था। परन्तु उसे रिहा कर दिया गया था।अधिकारियों ने कहा कि गैंगस्टर शरद मोहोल और उसके गिरोह के बीच जमीन और पैसे को लेकर विवाद छिड़ा हुआ था और यही उसकी मौत का कारण साबित हुआ।

कौन था शरद मोहोल

शरद मोहोल, जिन्हें माफिया संदीप मोहोल के छोटे भाई के रूप -कुख्यात था। जिसकी अक्टूबर 2006 में पुणे की एक सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पहले वह अपने बड़े भाई के साथ ड्राइवर का काम करता था। उसकी मृत्यु के बाद, शरद ने अंडरवर्ल्ड में प्रवेश किया और वह आज अपने ही गिरोह के लोगों द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मोहोल की हत्या के बाद, उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए ससून अस्पताल भेजा गया है। मोहोल की पत्नी स्वाति अप्रैल 2023 में मंत्री चंद्रकांत पाटिल की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुई थी। कोथरूड पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेजस खंगाले जा रहे हैं और इसके साथ ही घटनास्थल की घेराबंदी भी कर दी गई है। चश्मदीद गवाहों से पूछताछ की जा रही है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story