×

कूड़ा वाले पर खौलता पानी: तड़प-तड़प कर मर गए बेचारे, होटल कर्मचारी की हैवानियत

Pune News: एक होटल के कर्मचारी ने कूड़ा उठाने गए तीन लोगों के ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया। इस हादसे में बुरी तरह झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई ।

Shashi kant gautam
Published on: 3 Jun 2022 5:10 PM GMT
Hotel employee throws boiling water 2 dead in Pune city
X

Hotel employee throws boiling water 2 dead in Pune city (कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Pune News: महाराष्ट्र (Maharashtra) राज्य के पुणे शहर के सासवड थाने (Saswad Police Station) के अंतर्गत एक बहुत ही दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार कूड़ा उठाने गए तीन लोगों के ऊपर एक होटल के कर्मचारी ने इतना जुल्म किया कि एक की मौत हो गई और एक बुरी तरह से घायल है।

कूड़ा उठाने गए तीन लोगों के ऊपर होटल के कर्मचारी ने खौलता पानी डाला

बताया जा रहा है कि दिलदहला देने वाली घटना में एक होटल के कर्मचारी ने कूड़ा उठाने गए तीन लोगों के ऊपर खौलता हुआ पानी डाल दिया। इस हादसे में बुरी तरह झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई और एक शख्स की हालत गंभीर है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस (Maharashtra Police) ने आरोपी होटल कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है और होटल को सील करने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश किया

खबरों के मुताबिक यह घटना पिछले सप्ताह हुई लेकिन इसका खुलासा एक पीड़ित की मौत के बाद मंगलवार को हुआ। बताया जा रहा है कि पुणे के सासवड इलाके में 25 मई को होटल कर्मचारी ने 3 लोगों पर खौलता हुआ पानी फेंक दिया था। यहां पुलिस भी असंवेदनशील दिखी और पुलिस पर आरोप है कि उसने इस मामले को दबाए रखा।

होटल मालिक पप्पू जगताप ने पहले तीनों को डंडे से पीटा

यह वारदात सासवड थाने (Saswad Police Station) से कुछ ही कदमों की दूरी पर हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पप्पू जगताप के होटल के पास अहिल्या देवी मार्केट (Ahilya Devi Market) में कूड़ा-कचरा उठाने वाले तीन लोग बैठा करते थे। इस बात से नाराज होटल मालिक पप्पू जगताप ने पहले तीनों को डंडे से पीटा और फिर अपने कर्मचारी से उन पर खौलता हुआ पानी डालने को कहा। पानी फेंकने के बाद आरोपी तीनों लोगों को तड़पता हुआ छोड़कर चले गए। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story