×

Kangana Ranaut on Shiv Sena: उद्धव के जले पर कंगना ने छिड़का नमक, चुनाव आयोग के फैसले पर कही ये बड़ी बात

Kangana Ranaut on Uddhav Thackeray:उद्धव ठाकरे की इस मुश्किल घड़ी पर लोगों को बॉलीवुड की क्वीन और मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के पुराने बयान याद आ रहे हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 18 Feb 2023 6:42 AM GMT
Kangana Ranaut on Shiv Sena: उद्धव के जले पर कंगना ने छिड़का नमक, चुनाव आयोग के फैसले पर कही ये बड़ी बात
X

Kangana Ranaut on Shivsena: चुनाव आयोग के फैसले ने उद्धव ठाकरे के खेमे में बेचैनी बढ़ा दी है। शुक्रवार को आए फैसले के मुताबिक, असली शिवसेना सीएम एकनाथ शिंदे का गुट है। उद्धव ठाकरे सत्ता गंवाने के बाद अब पिता द्वारा बनाई गई पार्टी भी गंवाते नजर आ रहे हैं। ठाकरे की इस मुश्किल घड़ी पर लोगों को बॉलीवुड की क्वीन और मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के पुराने बयान याद आ रहे हैं। जिसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

दरअसल, ये बयान उन दिनों के हैं जब राज्य में महाविकास अघाड़ी की सरकार हुआ करती थी और सीएम उद्धव ठाकरे थे। उस दौरान कंगना और शिवसेना के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया गया था। यहां तक की शिवसेना की अगुवाई वाली बीएमसी ने मुंबई स्थित दफ्तर पर बुलडोजर चला दिया था। इन घटनाओं के बीच मुंबई में एक वृद्ध शख्स के साथ शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्वीट किया था, जिसे मैथुन नामक एक यूजर ने रीट्वीट करते हुए लिखा, कंगना की भविष्यवाणी सही हुई, उन्हें ऐसे ही क्वीन नहीं कहा जाता।


वहीं, बॉलीवुड क्वीन ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, भले ही मैंने किया..लेकिन यह भविष्यवाणी नहीं थी, केवल कॉमन सेंस की बात थी।


उद्धव के जले पर कंगना ने छिड़का नमक

चुनाव आयोग के फैसले पर अपने एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते नजर आ रही हैं। वह लिखती हैं, कुकर्म करने से तो देवताओं के राजा इन्द्र भी स्वर्ग से गिर जाया करते हैं, वो तो सिर्फ़ एक नेता है, जब उसने अन्याय पूर्व मेरा घर तोड़ा था, मैं समझ गई थी, ये शीघ्र ही गिरेगा, देवता अच्छे कर्मों से उठ सकते हैं लेकिन स्त्री का अपमान करने वाले नीच मनुष्य नहीं… ये अब कभी उठ नहीं पाएगा।


बता दें कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को शिवसेना पार्टी और उसके चुनाव चिह्न पर हक को लेकर शिंद गुट और उद्धव गुट के बीच जारी विवाद पर फैसला सुना दिया। आयोग ने शिवसेना और उसके सिंबल को शिंदे गुट के साथ बरकरार रखा है यानी उस गुट को ही असली शिवसेना माना है। इस फैसले ने महाराष्ट्र की राजनीति में नए सिरे से हलचल पैदा कर दी है। उद्धव ठाकरे शऩिवार को मुंबई में अपने गुट के सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करने जा रहे हैं।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story