×

Maharashtra: पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का अनोखा दावा, मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक का कारण ट्रैफिक, शिवसेना ने उड़ाया मजाक

Maharashtra News: पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने कहां मुंबई में बहुत से तलाक का कारण यहां का ट्रैफिक भी है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Krishna
Published on: 5 Feb 2022 11:53 AM GMT
Maharashtra: पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का अनोखा दावा, मुंबई में 3 प्रतिशत तलाक का कारण ट्रैफिक, शिवसेना ने उड़ाया मजाक
X

 पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और उनकी पत्नी अमृता फड़नवीस (फाइल तस्वीर)

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (Amrita Fadnavis) अपने एक अनोखे दावे को लेकर चर्चा में हैं। अमृता फड़नवीस का दावा है कि मुंबई में होने वाले तीन प्रतिशत तालाक के पीछे यहां की ट्रैफिक है। प्रेस से बात करते हुए मुंबई की सड़कों और यातायात की स्थिति के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने ये अनोखी बातें कहीं। उनका ये बयान अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खुब वायरल हो रहा है, जिसपर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। वहीं बीजेपी (BJP) विरोधी पार्टियों ने उनका मजाक उड़ाना भी शुरू कर दिया है।

अमृता फड़नवीस का अनोखा दावा

पेशे से बैंकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने पत्रकारों के साथ चर्चा के दौरान मुंबई की सड़कों के बार में आलोचना करते हुए ऐसा कुछ कह दिया कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं। अमृता ने पत्रकारों से कहा, क्या आप जानते हैं मुंबई में तीन प्रतिशत तालाक ट्रैफिक जाम के कारण होते हैं क्योंकि लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं? उन्होंने कहा, भूल जाओ कि मैं देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी हूं। मैं आपसे एक महिला के रूप में बात कर रही हूं। मैंने सड़कों पर गढ्ढों और ट्रैफिक का अनुभव किया है। मैंने व्यक्तिगत रूप से महसूस किया है कि ये कितना परेशान करते हैं।

शिवसेना ने उड़ाया मजाक

अमृता फड़नवीस के इस अनोखे दावे से जहां सोशल मीडिया पर रिएक्शनों की बाढ़ आ गई। तो वहीं बीजेपी की सहयोगी से कट्टर दुश्मन बनी शिवसेना (Shiv Sena) ने उनकी खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। शिवसेना नेत्री और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी के बयान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि बेंगलुरू के परिवारों को दावे के बारे में पढ़ने से बचना चाहिए। यह आपकी शादियों के लिए घातक हो सकता है। शिवसेना नेत्री ने ट्विट करते हुए लिखा कि, बेस्ट इलॉजिक ऑफ द डे का पुरस्कार उस महिला को जाता है जो दावा करती है कि 3 प्रतिशत मुंबईकर सड़कों पर ट्रैफिक के कारण तालाक दे रहे हैं।

बता दें कि 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद बदले परिस्थितियों में दोस्त से दुश्मन बने बीजेपी और शिवसेना के बीच जमकर वाकयुध्द होता है। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस भी कई बार शिवसेना नेताओं से भिड़ चुकी हैं।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story