×

खतरे में वर्दीः महाराष्ट्र में महिला पुलिस अधिकारी से रेप, ASI पर आरोप

मुंबई में एक महिला पुलिस अधिकारी से रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। मामले में ASI पर आरोप लगे हैं।

Network
Report By NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 April 2021 1:53 PM GMT
खतरे में वर्दीः महाराष्ट्र में महिला पुलिस अधिकारी से रेप, ASI पर आरोप
X

सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया

मुंबई: देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन नाबालिगों, महिलाओं, बुजुर्गों के साथ बलात्कार जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देने की खबर सामने आती रहती है। इस बीच महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। यहां पर आम जनता की रखवाली करने वाली महिला पुलिस के साथ ही दुष्कर्म को अंजाम दिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई के डोंगरी थाने में एक महिला सब इंस्पेक्टर (SI) ने असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया है। महिला पुलिस ऑफिसर की शिकायत के आधार पर ASI के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 354 (बी), 377, 420, 323, 504, 506 के अलावा एट्रोसिटी एक्ट (Atrocity Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दुष्कर्म की सांकेतिक फोटो (सोशल मीडिया)

महिला पुलिस अधिकारी ने लगाया ये आरोप

महिला पुलिस अधिकारी का आरोप है कि आरोपी असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। वहीं, जब पीड़िता ने आरोपी से शादी करने की बात कही तो उसने साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ डोंगरी थाने में केस दर्ज करवाया है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एएसआई और उसके परिवार के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी एएसआई दक्षिण मुंबई के एक थाने में तैनात है। अब पुलिस जल्द ही आरोपी अधिकारी का भी बयान दर्ज करेगी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story