×

Maharashtra News: हाईकोर्ट से नवाब मलिक को झटका, वानखेड़े फैमिली पर बयानबाजी ना करने का दिया आदेश

Maharashtra News Today: बॉम्बे हाई कोर्ट ने नवाब मलिक और उनके परिवार को वानखेड़े फैमिली के खिलाफ कुछ भी बयानबाजी ना करने का निर्देश दिया है।

Network

NetworkNewstrack NetworkShreyaPublished By Shreya

Published on 25 Nov 2021 7:33 AM GMT

Maharashtra News: हाईकोर्ट से नवाब मलिक को झटका, वानखेड़े फैमिली पर बयानबाजी ना करने का दिया आदेश
X

 नवाब मलिक-समीर वानखेड़े (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Maharashtra News Today: NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के पिता को बॉम्बे हाई कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। कोर्ट ने नवाब मलिक (Nawab Malik) और उनके परिवार को वानखेड़े फैमिली के खिलाफ कुछ भी बयानबाजी ना करने का निर्देश दिया है। कोर्ट ने कहा कि नवाब मलिक या उनका परिवार सीधे तौर पर या फिर इशारों में भी वानखेड़े परिवार के खिलाफ बयानबाजी ना करे।

आपको बता दें कि समीर वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में इस संबंध में एक याचिका डाली थी, जिसमें अपील की गई थी कि नवाब मलिक द्वारा उन पर या फिर उनके परिवार के खिलाफ कोई भी फिजूल बयानबाजी ना की जाए। समीर वानखेड़े के पिता ध्यानदेव वानखेड़े (Dhyandev Wankhede) की याचिका पर कोर्ट ने यह आदेश दिया है। जो कि वानखेड़े फैमिली के लिए बड़ी राहत है। कोर्ट के इस आदेश के बाद अब नवाब मलिक किसी भी तरह की बयानबाजी समीर वानखेड़े और उनके परिवार के खिलाफ नहीं कर पाएंगे।

बीते काफी समय से हमलावर हैं नवाब मलिक

जाहिर है कि नवाब मलिक आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) के सामने आने के बाद से ही समीर वानखेड़े और उनके परिवार पर हमलावर हैं। इसके अलावा नवाब मलिक का दावा है कि समीर वानखेड़े के पिता दलित हिंदू हैं जबकि मां मुस्लिम थीं। उन्होंने हमलेशा से मुस्लिम धर्म का ही अनुसरण किया, लेकिन इसके बाद भी नौकरी पाने के लिए अनुसूचित जाति के फर्जी सर्टिफिकेट का सहारा लिया और ऐसा करके उन्होंने गरीब का हर मारा है।

निकाह की तस्वीर की शेयर

अभी हाल ही में नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के कथित निकाह की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था कि कबूल है, कबूल है, कबूल है..., यह क्या किया तुने Sameer Dawood Wankhede?

इसके अलावा उन्होंने समीर की मां का डेथ सर्टिफिकेट भी शेयर किया था। इस डेथ सर्टिफिकेट के जरिए नवाब मलिक ने दावा किया कि समीर वानखेड़े की मां जाहिदा के अंतिम संस्कार को लेकर भी वानखेड़े परिवार ने फर्जी दस्तावेज बनवाए। मलिक ने आरोप लगाया कि डेथ सर्टिफिकेट में उन्होंने हिंदू लिखा है और अंतिम संस्कार में धर्म मुस्लिम लिखा है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story