×

Maharashtra Politics: शिवसेना सांसद संजय राउत ने बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सरकार गिराने के लिए केंद्रीय एंजेसियों का कर रही इस्तेमाल

संजय राउत ने आगे कहा कि बाला साहेब ठाकरे ने कहा था कि अगर तुमने कोई पाप नहीं किया है तो किसी से डरने की जरुरत नहीं है। आप कितना भी दबाव डाले लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 15 Feb 2022 12:33 PM GMT
Maharashtra
X
संजय राउत की तस्वीर 

Maharashtra Politics:महाराष्ट्र में शिवनसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। संजय राउत ने भाजपा पर केंद्रीय एजेंसी ईडी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। राउत ने कहा महाराष्ट्र पर और मराठी लोगों पर जिस तरह हमले हो रहे हैं,इसके लिए किसी को तो युद्ध का शंख फूंकना ही था।

संजय राउत ने आगे कहा कि बाला साहेब ठाकरे ने कहा था कि अगर तुमने कोई पाप नहीं किया है तो किसी से डरने की जरुरत नहीं है। आप कितना भी दबाव डाले लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। हमें इस पत्रकार परिषद के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और शरद पवार समेत कई पार्टियों के नेताओं ने आर्शीवाद दिया है। मुझे कहा गया है कि तुम आगे बढ़ो हम आपके साथ हैं। केंद्रीय जांच एजेंसिययों के माध्यम से लगातार धमकियां दी जा रही हैं। या तो हम घुटने टेक दें और सरकार गिरा दें या फिर कार्रवाई के लिए तैयार रहें। बीजेपी नेता तय करते हैं सरकार अब गिरेगी तब गिरेगी।

संजय राउत ने कहा बीजेपी के प्रमुख लोगों ने मुलाकाता की

संजय राउत ने आरोप लगाया कि सरकार गिराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों द्वारा उन्हें परेशन किया जा रहा है। राउत ने कहा केंद्रीय एंजेसियों के परेशान किए जाने के पूर्व बीजेपी के प्रमुख लोगों ने मुझसे मुलाकात की,उन्होंने हमें बार बार समझाने की कोशिश की कि आप सरकार गिराने में हमारी मदद करें। सारी तैयारी हो चुकी है,अगर आपने मदद नहीं की तो केंद्रीय एजेंसियां आपको फिक्स, टाइट करेंगी। उन्होंने आगे कहा कि मैंने उन्हें जबाव दिया कि आप चाहें जो करें मैं यह नहीं करूंगा।

संजय राउत की तस्वीर

संजय राउत ने आगे कहा की ठाकरे परिवार और शरद पावर के परिवार को जांच एजेंसियों ने परेशना करने का काम शुरू कर दिया है। जब हमने मना किया तो तीसरे दिन ही मेरे करीबियों पर ईडी के छापेमारी की शुरुआत हो गई। इसके बाज मुलुंड के दलाल (किरीट सोमैया) ने पीसी लेकर कहना शुरू किया की संजय राउत अब जेल जाएंगे। राउत बोले बाला साहब ठाकरे ने हमें झुकना नहीं सिखाया, आप चाहे कुछ करें।

संजय राउत ने अपने पीसी कर यह भी जानकारी दी कि जब उनके करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी हो रही था तो उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह को फोन किया था। संजय राउत ने कहा, " जिस दिन मेरे दोस्तों के ठिकानों पर छापेमारियां हो रही थीं। उस रात मैंने गृहमंत्री अमित शाह को फोन किया था, उनसे कहा था कि आपकी मेरे साथ दुश्मनी है। मुझे टारगेट करो, मेरे परिवार को मेरे बच्चों को क्यों टारगेट कर रहे हैं।

राउत आगे बोले यह शिवसेना भवन है। हम बालासाहेब ठाकरे के सिखाए हुए लोग हैं। मुझे जो कहना था, कह दिया। हम डरने वाले नहीं हैं और झुकने वाले नहीं है। यह कहानी खत्म नहीं हुई है। कुछ वीडियो और सबूत लेकर फिर हाजिर हो जाऊंगा। यह सरकार ना झुकेगी, ना गिरेगी। 2024 में सत्ता बदलेगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story