×

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान की सुरक्षा में चूक, घर में घुस के गए गुजरात के दो युवक, पकड़े जाने पर कही ये बात

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है। दो युवक चुपके से रात के अंधेरे में उनके मुंबई के बांद्र स्थित घर ‘मन्नत’ में घुस गया। लेकिन तभी सिक्योरिटी की नजर उन पर पड़ी और उनको गिरफ्तार कर लिया।

Krishna Chaudhary
Published on: 3 March 2023 3:14 AM GMT
Actor Shah Rukh Khans house Mannat
X

Actor Shah Rukh Khan's house Mannat (Photo: Social Media)

Shahrukh Khan News: बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान की सुरक्षा में भारी चूक सामने आई है। दो युवक चुपके से रात के अंधेरे में उनके मुंबई के बांद्र स्थित घर ‘मन्नत’ में घुस गया। दोनों मकान के तीसरी मंजिल तक का सफर तय कर चुके थे, लेकिन तभी सिक्योरिटी की नजर उन पर पड़ी। उन्होंने फौरन उसे पकड़ लिया और शुरूआती पूछताछ के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है।

दोनों ने पकड़े जाने पर बताई ये बात

मन्नत के हाउस मैनेजर ने दोनों युवकों को बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है। दोनों गुजरात के सूरत शहर से यहां आए हुए थे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वो अभिनेता शाहरूख खान के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे मिलना चाहते थे। इसलिए रात के अंधेरे में दीवार फांदकर उनके घर में घुसने की हिमाकत की।

बांद्रा पुलिस ने बताया कि दोनों युवकों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। इस मामले में सूरत पुलिस से भी सहयोग लिया जाएगा। फिलहाल दोनों के खिलाफ बिना अनुमति के किसी की निजी संपत्ति में प्रवेश करने का मामला दर्ज किया गया। उन्होंने ये भी बताया कि घटना के दौरान शाहरूख बंगले पर नहीं थे। वे फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे थे। अगले दिन यानी गुरूवार को वह मन्नत आए।

गौरी खान के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान समेत 3 लोगों के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज किया गया है। मुंबई के एक बिजनेसमैन ने उनपर 85.46 लाख रूपये हड़पने का आरोप लगाया है। मुंबई अंधेरी पूर्व के रहने वाले किरीट जसवंत शाह ने गौरी खान, अनिल कुमार तुल्सियानी और महेश तुल्सियानी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

शाहरूख की पत्नी गौरी बिल्डर कंपनी तुल्सियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड की ब्रांड एम्बेसडर हैं। शिकायतकर्ता का दावा है कि उसने गौरी के प्रभाव में आकर ही फ्लैट के लिए बिल्डर कंपनी को करीब 86 लाख रूपये का भुगतान किया था। ये फ्लैट उसे लखनऊ स्थित सुशांत गोल्फ सिटी में मिलना था। लेकिन अभी तक उसे कब्जा नहीं मिला है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story