×

Mumbai Gangrape Case: मुंबई में युवती के साथ गैंगरेप, सभी 4 आरोपी गिरफ्तार

Mumbai Gangrape Case: शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि चौथा आरोपी रविवार को पकड़ा गया ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 Jan 2022 8:23 AM GMT
Bihar Gangraped News
X

Bihar Gangraped News (फोटो : सोशल मीडिया )

Mumbai Gangrape Case: मुंबई के शिवाजी नगर (shivaji nagar) में शनिवार सुबह एक 19 साल की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म (gangrape) ने सभी को हिला कर रख दिया था । इस मामले में रविवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है । सीनियर इंस्पेक्टर अर्जुन राजने ने जानकारी दी कि दुष्कर्म करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है । जिनमें से 2 आरोपी नाबालिग हैं । शनिवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि चौथा आरोपी रविवार को पकड़ा गया ।

पुलिस ने आगे बताया कि मुंबई के शिवाजी नगर में युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घटना सुबह चार बजे मैटी रोड स्थित एक झुग्गी बस्ती में हुई। 19 वर्षीय युवती अपना काम खत्म कर घर को लौट रही थी, वो कैटरर्स के साथ कार्य करती है, जिसके चलते उसे देर सवेरे तक काम करना पड़ता है । इसी दौरान इन बदमाशों ने युवती को रोका । उनमे से एक ने कहा कि उसे कुछ काम है और उससे बात करना चाहता है । जिसके बाद सभी आरोपी युवती को अपने साथ ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए थे ।

पीड़िता ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी । पुलिस ने धारा 376 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य संबंधित धाराओं पर प्राथमिकी दर्ज कर ली । जिसके बाद पुलिस ने कम से कम 10 दलों को अलग अलग रेलवे स्टेशनों पर भेजा, तकनीकी जानकारी की मदद से अपराधियों को उस समय दबोचा जब सभी शनिवार को ट्रेन से उत्तर प्रदेश भागने की कोशिश कर रहे थे ।

इससे पहले भी सामूहिक दुष्कर्म मामला आया सामने

आपको बता दें, कुछ महीने पहले भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जब एक महिला यात्री ट्रेन से सफ़र कर रही थी। ये ट्रेन लखनऊ से मुंबई आने वाली पुष्पक एक्सप्रेस थी। महिला यात्री के साथ चार लोगों ने गैंगरेप को अंजाम दिया था ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story