×

Mumbai Goa Highway Accident: मुंबई-गोवा हाईवे पर बड़ा हादसा, कार-ट्रक की टक्कर में 9 लोगों की मौत

Mumbai Goa Highway Accident: एक कार और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई।जिससे 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया।

Jugul Kishor
Published on: 19 Jan 2023 4:47 AM GMT (Updated on: 19 Jan 2023 5:34 AM GMT)
Mumbai Goa Highway Accident
X

Mumbai Goa Highway Accident (Pic: Social Media)

Mumbai Goa Highway Accident: मुंबई-गोवा हाईवे पर 19 जनवरी गुरूवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक कार और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक चार साल का बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत कार्य शुरू करा दिया है। स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल बच्चे को कार से निकालकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि मरने वाले लोग कहां के रहने वाले हैं, क्योंकि अभी ये पता नहीं चल पाया है, कि मरने वाले कहां जा रहे थे।

सुबह 5 बजे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक हादसा सुबह करीब पांच बजे मानगांव के पास हाईवे पर हुआ है। पुलिस ने बताया कि जब ट्रक मुंबई की ओर जा रहा था तो कार रत्नागिरी जिले के गुहागर की ओर जा रही थी। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक की लाइट से कार चालक की आंखें चौंधिया गईं। इसके चलते कार चालक ने अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण ट्रक और कार में आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 4 महिलाएं व 5 पुरूष शामिल हैं। हालांकि इसी कार में सवार एक चार साल का बच्चा गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद भी जिंदा बच गया है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लेकिन, बच्चे की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

सुबह के समय इस सड़क हादसे के कारण मुंबई-गोवा हाइवे पर भीषण जाम लग गया था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने हाइवे से जाम हटवाकर यातायात को बहाल करवाया। पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story