खतरे में बॉलीवुड के ये चेहरे, मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 पर दर्ज कराया रेप केस

बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर सहित कई लोगों पर एक मॉडल ने रेप, यौन शोषण का मामला बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 31 May 2021 5:32 PM GMT (Updated on: 31 May 2021 5:33 PM GMT)
खतरे में बॉलीवुड के ये चेहरे, मॉडल ने मशहूर फोटोग्राफर समेत 9 पर दर्ज कराया रेप केस
X

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर सहित कई लोगों पर एक मॉडल ने रेप, यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है। इस मॉडल ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। ऐसे में आरोपी फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन एक जाने-माने कमर्शियल फोटोग्राफर हैं। इस मामले पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

इस पर मुंबई पुलिस ने मॉडल की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376, 354 के तहत मामला दर्ज किया है। बता दें, इस मामले में फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा अभिनेता जैकी भगनानी और एक एंटरटेनमेंट कंपनी के संस्थापक अनिर्बान का नाम भी सामने आया है।

बॉलीवुड के मशहूर नामों पर खतरा

ऐसे में बांद्रा पुलिस स्टेशन में मॉडल ने कई बड़े नामी लोगों का नाम लिया है। फिलहाल अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा कि मॉडल द्वारा आरोपी बनाए गए सभी लोगों से पूछताछ की जा सकती है और पुलिस की बातचीत के आधार पर उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

बता दें, 28 साल की मॉडल ने एफआईआर में ये आरोप लगाया कि वर्ष 2014 से 2019 के बीच आरोपी ने उसे फिल्मों में रोल दिलाने के नाम कई मौकों पर उसका शारीरिक रूप से उत्पीड़न किया। इसकी वजह से उसे मानसिक आघात भी पहुंचा है। वह एक्टिंग के लिए मुंबई आई थीं, इसी के बाद ये सारी घटनाएं हुई हैं। पीड़िता ने इंड्रस्ट्री में कई जगह काम किया है।

पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर में आईपीसी की धारा 376(एन) और 354 के तहत 9 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इसमें मशहूर फोटोग्राफर कोलस्टन जूलियन के अलावा एक एंटरटेनमेंट कंपनी के मालिक अनिर्बान ब्लाहो, निखिल कामतो, शील गुप्ता, अजीत ठाकुर, अभिनेता जैकी भगनानी, गुरुज्योत सिंह, कृष्ण कुमार और विष्णु इंदुरिक के नाम शामिल हैं।

एक्टर जैकी भगनानी(फोटो-सोशल मीडिया)

बांद्रा थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते समय 28 वर्षीय मॉडल ने बताया कि वह वर्ष 2014 में मुंबई आई थी। वह आरोपी बनाए गई सभी लोगों से अलग-अलग मौकों पर मिली थी।

वहीं आरोप है कि कॉलस्टन जूलियन ने उसके साथ बलात्कार किया। जबकि प्राथमिकी में नामित अन्य आरोपियों पर पीड़िता के साथ विभिन्न अवसरों पर छेड़छाड़ करने का आरोप है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से बातचीत कर मामले की कार्यवाही करेगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story