×

Ketaki Chitale Arrested: कौन है शरद पवार को बेइज्जत करने वाली एक्ट्रेस, हुई गिरफ्तार

Ketaki Chitale Arrested: शरद पवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट साझा करने के चलते अभिनेत्री के खिलाफ एनसीपी नेताओं द्वारा कड़ी कार्यवाही की मांग के बाद मुम्बई स्थित ठाणे में शहर में मामला दर्ज किया गया।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 May 2022 6:42 AM GMT
Ketaki Chitale
X

NCP प्रमुख शरद पवार पर अपमानजनक टिप्पणी का मामला (फोटो-सोशल मीडिया)

Ketaki Chitale Arrested: महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ताधारी गठबंधन की पार्टी एनसीपी( के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार(Sharad Pawar) पर कथित फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में मुम्बई पुलिस ने अभिनेत्री केतकी चितले (Ketaki Chitale) के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मुम्बई पुलिस ने सर्वप्रथम मामले को संज्ञान में लेते हुए केस दर्ज कर कार्यवाही की थी, जिसके आधार पर अब अभिनेत्री केतकी चितले(Ketaki Chitale Arrested) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट साझा करने के चलते अभिनेत्री के खिलाफ एनसीपी नेताओं(NCP Leaders) द्वारा कड़ी कार्यवाही की मांग के बाद मुम्बई स्थित ठाणे में शहर में मामला दर्ज किया गया।

फेसबुक पर साझा किए गए पोस्ट के विषय में आपको बात दें कि अभिनेत्री केतकी चितले (Actress Ketaki Chitale) ने एक मराठी कविता को साझा मरते हुए एनसीपी प्रमुख शरद पवार के नाम की जगह पर मात्र उनके उपनाम और 80 वर्ष की आयु का उल्लेख किया था। जिसके मुताबिक इस पोस्ट को 81 वर्षीय शरद पवार से जोड़ दिया गया।

केतकी चितले ने इस पोस्ट में पवार उपनाम और उनकी 80 वर्ष की आयु का ज़िक्र करते हुए उनके खिलाफ "नरक इंतजार कर रहा है" और "आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं" जैसी टिप्पणियां की थीं।

जानें कौन हैं केतकी चितले

केतकी चितले एक जानी-मानी टीवी और मराठी फ़िल्म अभिनेत्री हैं। इसी के साथ-साथ केतकी चितले एक बेहतरीन डांसर भी हैं। आपको बता दें कि केतकी चितले का जन्म महाराष्ट्र स्थित पुणे में 30 दिसंबर 1992 को हुआ था। इन्होंने मुंबई में अभिनय और नृत्य की शिक्षा ग्रहण की।

बतौर पेशेवर कैरियर केतकी चितले ने स्टार प्रवाह चैनल पर प्रसारित मराठी धारावाहिक "अम्बत गॉड" में अभिनय किया और इसी के साथ केतकी ने सोनी टीवी पर प्रसारित धारावाहिक "सास बिना ससुराल" में भी अभिनय कर वाहवाही बटोरी। इसके अलावा केतकी चितले ने बड़े पर्दे पर बतौर अभिनेत्री अपने कैरियर की शुरुआत साल 2016 में आई मराठी फिल्म 'भो भो' (Bho Bho) से की थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story