×

Sharad Pawar Health: एनसीपी प्रमुख शरद पवार की अचानक तबियत बिगड़ी, ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती

Sharad Pawar Health: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार की आज सोमवार (31 अक्टूबर 2022) को दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गयी है।

Jugul Kishor
Published on: 31 Oct 2022 9:34 AM GMT
Sharad Pawar Health
X

Sharad Pawar (Pic: Social Media)

Sharad Pawar Health: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार की आज सोमवार (31 अक्टूबर 2022) को दोपहर अचानक तबियत बिगड़ गयी है। जिसके बाद में शरद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। जानकारी मिल रही है कि शरद पवार इसी सप्ताह अस्पताल से डिस्चार्ज हो जायेंगे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार लंबे समय से राजनीति मे सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

हालांकि खबर मिल रही है कि शऱद पवार को 2 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद में शऱद पवार 4 और 5 नवंबर शिरडी में होने वाले पार्टी कैंपों में हिस्सा लेंगे। तब तक के लिये पार्टी के सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है।

आपको बता दें एनसीपी प्रमुख शरद पवार राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की तैयारी कर रहे थे, क्योंकि 8 नवंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र में पहुंच रही। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि एनसीपी प्रमुख शऱद पवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिये न्योता दिया गया था। जिसे शरद पवार ने स्वीकार कर लिया था।

जनवरी में कोरोना संक्रमित हुए थे शरद पवार

बता दें कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार जनवरी 2022 में कोरोना संक्रमित हो गए थे। इस बात की जानकारी उन्‍होंने स्‍वयं ट्वीट कर दी थी। इसके साथ उन्‍होंने ये भी लिखा था कि चिंता की कोई बात नहीं है, डाक्‍टर मेरा इलाज कर रहे हैं। एनसीपी प्रमुख ने अपने संपर्क में आये लोगों को कोरोना टेस्‍ट करवाने की भी सलाह दी थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story