×

Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच अब शर्लिन चोपड़ा से करेगी पूछताछ

पॉर्नोग्राफी मामले में क्राइम ब्रांच अब शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ करेगी

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 July 2021 3:07 PM GMT
Raj Kundra Case latest news
X

क्राइम ब्रांच अब शर्लिन चोपड़ा से करेगी पूछताछ (social media)

पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं। खबर है कि शर्लिन चोपड़ा को भी समन भेज दिया गया है। क्राइम ब्रांच अब शर्लिन चोपड़ा से भी पूछताछ करेगी। एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज कुंद्रा और पॉर्न वीडियो के बारे में खुलकर बात करते हुए ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस विषय पर सबसे पहले उन्होंने ही महाराष्ट्र साइबर को बयान दिया था।

एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर बड़ा खुलासा किया

एक्ट्रेस ने एक ट्वीट कर बड़ा खुलासा किया है। शर्लिन ने लिखा, 'पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडिया रिपोर्ट्स मुझे कॉल व्हाट्सएप और ईमेल कर रहे हैं कि मैं इस विषय पर कुछ कहूं। आपको बता दूं कि जिस व्यक्ति ने महाराष्ट्र साइबर को सबसे पहले इस विषय पर बयान दिया , वो कोई और नहीं मैं हूं'।

राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट सामने आई

इसी मामले में इस साल फरवरी के महीने में गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया था। बीते रोज राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी। जिसमें वो और उनकी टीम के लोग गहना की गिरफ्तारी से बेहद परेशान हो गए थे। शिल्पा शेट्टी से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच ने इस केस में गहना वशिष्ठ से पूछताछ के लिए समन भेजा है। गहना का कहना है कि वह फिलहाल भोपाल में हैं। इस बीच गहना ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखी है।

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था

बता दें कि अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया था कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में लाने में राज ने अहम भूमिका निभाई है। दरअसल, शर्लिन के साथ साथ पूनम पांडे का भी राज कुंद्रा के साथ कॉन्ट्रेक्ट था। शर्लिन राज कुंद्रा के कई सारे प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर चुकी हैं जिसके लिए उन्हें भारी रकम भी दी गई थी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story