×

Sameer Wankhede Wife: समीर वानखेड़े की पत्नी का आरोपों पर पलटवार, कहा- "जीत सच की होगी"

Sameer Wankhede Wife: समीर वानखेड़े सहित एजेंसी के कई अधिकारियों पर आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग किए जाने का आरोप लगाया गया था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 26 Oct 2021 12:46 PM GMT
समीर वानखेड़े की पत्नी का आरोपों पर पलटवार
X

समीर वानखेड़े की पत्नी का आरोपों पर पलटवार (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Sameer Wankhede Wife: एनसीबी (NCB) के जोनल हेड समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) जो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Case Live) के केस की जांच कर रहे थे। उनके खिलाफ विजिलेंस (vigilance) का आदेश दिया जा चुका है। आर्यन खान ड्रग्स मामले में जांच अधिकारी वानखेड़े को लेकर एनसीबी के अधिकारियों का मानना था कि इनके खिलाफ सतर्कता जांच का आदेश दिया गया है इसलिए वानखेड़े का आर्यन ड्रग्स मामले (Aryan Drugs Case) की जांच करना सही नहीं माना जा रहा है।

आर्यन खान ड्रग्स मामला काफी पेचीदा होता जा रहा है। NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े सहित एजेंसी के कई अधिकारियों पर आर्यन खान (Aryan Khan Today News) को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की मांग किए जाने का आरोप लगाया गया था। उन्होंने मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागरले को पत्र लिखकर उनके खिलाफ कुछ अज्ञात लोगों ने कानूनी कार्रवाई की योजना बनाए जाने से संरक्षण की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि लोग उन्हें फसाना चाहते हैं।

आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच (कॉन्सेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े के ऊपर लग रहे इल्जाम पर उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े (Kranti Wankhede) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conference) में पति पर लगे आरोपों का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि " समीर वानखेड़े इन सब विवादों से जल्द बाहर आ जाएंगे क्योंकि सच की जीत होती है।" इसके साथ क्रांति ने अपने परिवार को मिली धमकी के बारे में बताया " हमें बहुत तकलीफ होती है जब दूसरे राज्यों से कोई आता है और हमें धमकाता है। समीर वानखेड़े ने कहा हमें जला देने की, हमें जान से मारने की धमकियां दी जा रही है।

समीर वानखेड़े (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

समीर वानखेड़े की पत्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में रहनीतिक दलों की साजिस को लेकर कहा कि "इसके पीछे कौन कौन है यह बताने के लिए अभी मैं बहुत छोटी हूं। लेकिन समीर इतने कोऑपरेटिव हैं कि जीत सच्चाई की ही होगी।" क्रांति ने बताया कि "जिन कलाकारों को अब तक समीर जी ने रेड किया है उनमें से दो से तीन फीसदी ही कलाकार हैं बाकी सब ड्रग पेडलर्स हैं।"

आपको बता दें कि आर्यन खान की तरफ से दिए गए एक हलफनामे में कहा गया है कि उनकी तरफ से एनसीबी अधिकारियों के साथ किसी भी तरह की कोई भी डील नहीं हुई। इस हलफनामे में यह भी कहा गया कि वह किसी प्रभाकर सेल को नहीं जानते।


Shraddha

Shraddha

Next Story