×

Maharashtra Bridge Collapses: महाराष्ट्र में फुट ब्रिज, 60 फुट की ऊंचाई से गिरा, दो दर्जन घायल, आठ गंभीर

Bridge Collapses In Maharashtra: चंद्रपुर में यह पैदल यात्रियों के इस्तेमाल में आने वाला फुटब्रिज था जिसका स्लैब अचानक गिरने से कई लोग घायल हो गए।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 27 Nov 2022 1:52 PM GMT (Updated on: 27 Nov 2022 1:56 PM GMT)
Bridge Collapses In Maharashtra Chandrapur
X

Bridge Collapses In Maharashtra Chandrapur 

Maharashtra Bridge Collapses: चंद्रपुर में रेलवे स्टेशन के फुट ओवरब्रिज से स्लैब गिरने से करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने का समाचार मिला है। महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रविवार शाम बल्हारशाह रेलवे जंक्शन पर एक फुट ओवरब्रिज से स्लैब गिरने से लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें अस्पताल भेज दिया गया है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक यह हादसा शाम 5 बजे हुआ इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए है। चंद्रपुर में यह पैदल यात्रियों के इस्तेमाल में आने वाला फुटब्रिज था जिसका स्लैब अचानक गिरने से कई लोग घायल हो गए। घटना शहर के बल्लार शाह रेलवे स्टेशन पर हुई। जो लोग फुटब्रिज पर थे वे नीचे रेलवे ट्रैक पर गिर गए। गनीमत यह रही कि उस समय उन पटरियों पर कोई ट्रेन नहीं चल रही थी। यह फुट ब्रिज प्लेटफार्म नंबर एक से चार को कनेक्ट करता है। बताया जा रहा है कि ये लोग करीब 60 फुट की ऊंचाई से रेल पटरियों पर गिरे हैं।

देखें महाराष्ट्र पुल हादसे का वीडियो

सीपीआरओ सीआर ने कहा है कि रेलवे ने गंभीर रूप से घायलों को एक लाख रुपये और सामान्य रूप से घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। घायल व्यक्तियों को शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अन्य अस्पतालों में स्थानांतरित करके सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार दिया जा रहा है।

Admin 2

Admin 2

Next Story