×

Maharashtra News: नवाब मलिक की गिरफ्तारी को लेकर बिफरे संजय राउत, बोले - केंद्रीय एजेंसियों का दुरूपयोग कर घिनौनी राजनीति कर रही सरकार

Maharashtra News: शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (shivsena leader Sanjay Raut) ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

Rajat Verma
Report Rajat VermaNewstrack Ragini Sinha
Published on: 25 Feb 2022 7:10 AM GMT (Updated on: 25 Feb 2022 7:13 AM GMT)
Shivsena leader Sanjay Raut
X

शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Social Media)

Maharashtra News : अंडरवर्ल्ड और दाऊद इब्राहिम (Underworld and property purchase case) से संबंधित प्रॉपर्टी खरीद मामले में नवाब मलिक (Nawab Malik Arrested) को 3 मार्च तक के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) की हिरासत में भेज दिया गया है और शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी द्वारा एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है।

संजय राउत का केंद्र सरकार पर हमला

इस मामले के चलते एनसीपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (shivsena leader Sanjay Raut) ने मीडिया से मुखातिब होने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। संजय राउत ने केंद्र सरकार पर घिनौनी राजनीति रचने और केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इसी के साथ संजय राउत ने कहा कि हमें इसके खिलाफ मिलकर लड़ना होगा।

संजय राउत ने अपने वक्तव्य में कहा कि-"केंद्र सरकार की यह बहुत ही घिनौनी राजनीति है। जब आप चुनाव हारते हैं तो देश में केंद्रीय एजेंसियों और गवर्नर हाउस का दुरुपयोग कर रहे है। देखिए पश्चिम बंगाल में क्या हो रहा है। हमारे देश में किस तरह का लोकतंत्र चल रहा है ?"

प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नवाब मलिक को गिरफ्तार करने को लेकर संजय राउत ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी कहा है कि चुनाव हारने और चुनाव में हार के डर से ही यह खेल रचा जा रहा है, जिससे हमारी सरकार कमज़ोर नज़र आए लेकिन हम डटकर इसका सामना करेंगे।

'कैबिनेट मंत्री को अचानक पूछताछ के लिए नहीं ले जा सकती'

इससे पूर्व भी संजय राउत ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा मंत्री नवाब मलिक को उनके आवास से लेकर जाने को बेहद ही गलत बताया था। संजय राउत का कहना था कि कोई भी एजेंसी किसी सरकार के कैबिनेट मंत्री को ऐसे ही अचानक से पूछताछ के लिए लेकर नहीं जा सकती है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story