×

वाजे पर बड़ी खबर, सीने में दर्द की हुई समस्या, कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट

सचिन के वकील ने कहा कि उन्हें सीने में दर्द और हार्ट ब्लॉकेज की समस्या रहती है। जिस पर कोर्ट ने मेडिकल रिपोर्ट मांगी है।

Shreya
Published on: 3 April 2021 10:00 AM GMT
वाजे पर बड़ी खबर, सीने में दर्द की हुई समस्या, कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट
X

वाजे पर बड़ी खबर, सीने में दर्द की हुई समस्या, कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे (Sachin Waze) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, वाजे के वकील द्वारा उनके हेल्थ को लेकर किए गए आवेदन के बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) कोर्ट ने पुलिस अधिकारी की मेडिकल रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि वकील ने कहा था कि सचिव वाजे के सीने में दर्द और हार्ट ब्लॉकेज की समस्या रहती है। इसकी के बाद कोर्ट ने वाजे की मेडिकल रिपोर्ट मांगी है।

13 मार्च को गिरफ्तार किया गया था वाजे

गौरतलब है कि सचिन वाजे (Sachin Waze) को एंटीलिया केस (Antilia Case) और स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की हत्या के मामले (Mansukh Hiren Death Case) में गिरफ्तार किया गया था। 13 मार्च को उसकी गिरफ्तारी की गई थी और अब शनिवार को उसकी कस्टडी खत्म हो रही है। अब तक वाजे को लेकर कई खुलासे किए गए हैं।

(फोटो- सोशल मीडिया)

सचिन के वकील ने कही ये बात

सचिन वाजे के वकील रौनक नाईक ने कोर्ट को लिखे एक आवेदन में कहा है कि उनकी क्लाइंट को सीने में दर्द और 90 फीसदी के दो ब्लॉकेज भी हैं। इसलिए उन्हें उनके कार्डियोलॉजिस्ट से मिलवाया जाए, ताकि उनका मेडिकल ट्रीटमेंट शुरू हो सके। इस पर कोर्ट ने वाजे की मेडिकल रिपोर्ट मांगी है। इन मेडिकल रिपोर्ट्स को वाजे की आज NIA कोर्ट में पेशी के दौरान देखा जाएगा।

आपको बता दें कि NIA एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन की हत्या मामले में वाजे की भूमिका की जांच कर रही है। एजेंसी ने पुलिस अधिकारी को 13 मार्च को गिरफ्तार किया था। वाजे के खिलाफ एजेंसी ने UAPA की कई धाराएं लगाई हैं। इससे अब NIA को वाजे की 30 दिन की कस्टडी मांगने का अधिकार मिल जाता है। शनिवार को वाजे की कस्टडी खत्म हो रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story