×

Pune Accident: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, चीनी लदे ट्रक और लग्जरी बस में भयंकर भिड़ंत, मची चीख-पुकार

Pune Accident: यह हादसा पुणे के नरहे अम्बेगांव के पास हुआ है। एक मल्टी कार्गो ट्रक जिस पर 31 टन चीनी लदा हुआ था, ने आगे चल रही एक लग्जरी बस को पीछे से टक्कर मार दिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसा शनिवार रात करीब 2 बजे के आसपास हुआ है। उन्होंने 4 लोगों के मारे जाने और 18 के घायल होने की पुष्टि की है।

Krishna Chaudhary
Published on: 23 April 2023 11:29 AM GMT
Pune Accident: पुणे में बड़ा सड़क हादसा, चीनी लदे ट्रक और लग्जरी बस में भयंकर भिड़ंत, मची चीख-पुकार
X
पुणे में ट्रक और बस में भिड़त (फोटो: सोशल मीडिया)

Pune Accident: महाराष्ट्र के पुणे में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 18 लोग जख्मी हो गए। घायलों में से कुछ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिसके कारण मृतकों का आंकड़ा बढ़ सकता है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात हाईवे पर एक ट्रक और लग्जरी बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा पुणे के नरहे अम्बेगांव के पास हुआ है। एक मल्टी कार्गो ट्रक जिस पर 31 टन चीनी लदा हुआ था, ने आगे चल रही एक लग्जरी बस को पीछे से टक्कर मार दिया। इस भिड़ंत के बाद बस का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक पलट गई। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, हादसा शनिवार रात करीब 2 बजे के आसपास हुआ है। उन्होंने 4 लोगों के मारे जाने और 18 के घायल होने की पुष्टि की है।

पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, पुणे-बेंगलुरू हाईवे पर स्वामी नारायण मंदिर से सटे नौवाले पुल क्षेत्र की ढलान पर यात्रियों से भड़ी बस धीमी गति में नीचे जा रही थी। उसी दौरान भारी वजन लेकर एक ट्रक भी आ रहा था। पुलिस के मुताबिक, अत्यधिक वजन के कारण ड्राइवर ढलान पर ट्रक पर नियंत्रण रख सका और वह आगे चल रही बस से जा टकराई। टक्कर के बाद ट्रक वहीं पलट गई और बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

तो वहीं स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना नजदीकी पुलिस थाने को दी। जिसके बाद मौके पर 1 रेस्क्यू वैन सहित कुल 7 अग्निशमन वाहन भेजे गए। जिन्होंने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। मृतकों के शिनाख्त करने का काम जारी है। पहचान होते ही उनके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी जाएगी। वहीं, घायलों के परिजनों को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story