×

Dog Attack Video: लिफ्ट में अब डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते का हमला, VIDEO देख दहल जाएंगे आप

Dog Attack Video Viral: यह वीडियो महाराष्ट्र के पनवेल का बताया जा रहा है। बीते 28 अगस्त की यह घटना है। इस वीडियो में हमला करने वाला पालतू कुत्ता जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल का है।

aman
Written By aman
Published on: 9 Sep 2022 12:59 PM GMT
X

Dog Attack Video Viral

Dog Attack on Zomato Delivery Boy : एनसीआर क्षेत्र गाजियाबाद (Ghaziabad) और नोएडा (Noida) में इन दिनों पालतू कुत्तों का आतंक देखने को मिल रहा है। पालतू कुत्ते के हमले का नया वीडियो महाराष्ट्र से सामने आया है। इस वायरल वीडियो को देखकर आपकी रौंगटें खड़ी हो जाएगी। इस वीडियो में पालतू कुत्ता एक डिलीवरी बॉय पर हमला करता है और उसके प्राइवेट पार्ट को घायल कर देता है। जिसके बाद उसका पैंट खून से लाल हो जाता है।

इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं। जिसके बाद कुत्तों को लेकर खौफ बढ़ने लगा है। यह वीडियो महाराष्ट्र के पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मरीगोल्ड सीएचएस का बताया जा रहा है। बीते 28 अगस्त की यह घटना है। इस वीडियो में हमला करने वाला पालतू कुत्ता जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल का है। यह डॉग डिलीवरी बॉय पर तब हमला करता है जब वह सामान पहुंचा कर लिफ्ट से बाहर आ रहा था।

क्या है मामला?

गौरतलब है कि, हाल के दिनों में देश भर से पालतू कुत्तों के हमले के कई वीडियो सामने आये हैं। इसी कड़ी में नया वायरल वीडियो महाराष्ट्र के पनवेल से सामने आया है। इस वीडियो में फूड सर्विस देने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी बॉय पर एक पालतू कुत्ता हमला कर देता है। जर्मन शेफर्ड (German Shepherd) नस्ल के इस कुत्ते के हमले में डिलीवरी बॉय गंभीर रूप से घायल हो जाता है। उसकी पतलून से खून को रिसता देखा जा सकता है। वीडियो में डिलीवरी बॉय दर्द से कराहता नजर आ रहा है। पालतू कुत्ता लिफ्ट से बाहर निकलते वक़्त डिलीवरी बॉय पर अटैक करता नजर आ रहा है। घायल शख्स के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट आई है।

डिलीवरी बॉय का चल रहा इलाज

जोमैटो के इस डिलीवरी बॉय की पहचान नरेंद्र पेरियार (Narendra Periyar) के रूप में हुई है। फिलहाल उसका इलाज नवी मुंबई (Navi Mumbai) के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है। हालांकि, अभी तक उस हमलावर पालतू कुत्ते के मालिक के बारे में पता नहीं चल पाया है। लेकिन, सोशल मीडिया (social media) पर कुत्ते के मालिक पर सख्त कार्रवाई की मांग है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story